DA Image
27 जनवरी, 2021|6:04|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर: सीओ कैंट की गाड़ी में कार ने मारी टक्‍कर, ड्राइवर गंभीर

गोरखपुर के कैंट इलाके में मोहद्दीपुर और पैडलेगंज के बीच गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार ने सीओ कैंट की गाड़ी में टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि सीओ की गाड़ी पलट गई। सीओ के साथ ही ड्राइवर और गनर भी घायल हो गए। कैंट पुलिस सभी को प्राइवेट अस्‍पताल ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद सीओ और गनर को छुट्टी मिल गई जबकि गंभीर रूप से घायल ड्राइवर का इलाज चल रहा है।

सीओ कैंट सुमित शुक्‍ला गुरुवार की रात 12.30 बजे क्षेत्र में गश्‍त पर निकले थे। रेलवे स्‍टेशन और मोहद्दीपुर में पुलिसकर्मियों की ड्रयूटी चेक करने के बाद पैड़लेगंज की तरफ जा रहे थे। विंध्‍यवासिनी पार्क के सामने रेलवे कॉलोनी की तरफ से आई कार ने बगल से उनकी गाड़ी में टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि सीओ की गाड़ी पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई।

सीओ सुमित शुक्‍ल के साथ ही ड्राइवर मुकेश और गनर अक्षय घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कैंट अनिल उपाध्‍याय, पैड़लेगंज व मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी के साथ मौके पर पहुंच गए। आईजी रेंज राजेश मोदक और डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए। सीओ के साथ ही गनर व ड्राइवर को प्राइवेट अस्‍पताल ले जाया गया। हादसे के बाद मौके पर ही कार छोड़कर युवक फरार हो गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:car hits co cantt vehicle in gorakhpur driver seriously injured