ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरफालोअप: गंभीर चोट के चलते हुई कार ड्राइवर राजकुमार की मौत

फालोअप: गंभीर चोट के चलते हुई कार ड्राइवर राजकुमार की मौत

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के परोरहा गांव निवासी कार चालक राजकुमार की मौत सिर व शरीर में गंभीर चोट लगने से हुई है। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। दूसरी तरफ आरोपियों की गिरफ्तारी की...

फालोअप: गंभीर चोट के चलते हुई कार ड्राइवर राजकुमार की मौत
कुशीनगर,गोरखपुरThu, 27 Jun 2019 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के परोरहा गांव निवासी कार चालक राजकुमार की मौत सिर व शरीर में गंभीर चोट लगने से हुई है। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। दूसरी तरफ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन अंतिम संस्कार नहीं करने की जिद पर अड़े थे। गुरुवार को गांव पहुंचे सीओ खड्डा नवीन कुमार नायक ने परिजनों को काफी समझाया-बुझाया, तब जाकर शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस मामले में पुलिस तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ बुधवार को ही मुकदमा दर्ज कर चुकी है।

मंगलवार की देर शाम साढ़े सात बजे रामकोला कस्बे के खेतान चीनी मिल गेट के समीप एक व्यापारी के कार चालक ने चार लोगों को ठोकर मार दिया था। जब लोग चालक के पास पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में मिला। कार स्वामी ने घायलों को तो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। लेकिन चालक बेहोशी की हालत में मौके पर ही पड़ा रहा। देर रात 11 बजे कार चालक परोरहा निवासी राजकुमार को उसके घर छोड़ दिया गया था। हालत खराब होने पर परिजन सीएचसी कप्तानगंज लेकर पहुंचे। लेकिन वहां से भी चालक को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। आधी रात को कार चालक की मौत हो गई।

कार्रवाई की मांग को लेकर हुआ था सड़क जाम
राजकुमार की मौत से नाराज परिजनों ने बुधवार की शाम कप्तानगंज-रामकोला मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया था। मुकदमा दर्ज कर लिए जाने का हवाला देते हुए पुलिस ने जाम को खत्म कराया था। लेकिन परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें