DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर में व्‍यापारियों ने एसएसपी से मिल लगाई सुरक्षा की गुहार

गोरखपुर में व्‍यापारियों ने एसएसपी से मिल लगाई सुरक्षा की गुहार

व्यापार मंडल रेलवे स्टेशन के बैनर तले रेलवे स्टेशन के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई। इस दौरान व्यापारियों ने ज्ञापन सौंप कर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी से मिलने पहुंचे व्यापार मंडल रेलवे स्टेशन के अध्यक्ष शमशाद उर्फ भोला ने रेलवे स्टेशन के व्यापारियों की सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मिर्च मसाला रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और संचालक आकाश श्रीवास्तव पर हमला करने वाले छात्रों पर उचित धाराओं में कार्रवाई की मांग करते हुए 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग की। इस पर एसएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस बीच व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के गोरखपुर आगमन पर उनसे भी मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराने का निर्णय लिया।

इस दौरान व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष विनय सिंह, मंत्री शनी दूबे, पटरी व्यवसायी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार झा, कायस्थ सेना के अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव, हिन्दू-मुस्लिम एकता कमेटी के संरक्षक साकिर अली सलमानी, प्रकाश सिंह, अभिषेक, अभीजीत, चंदन, अरविन्द तिवारी, विपुल त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Businessmen met SSP in Gorakhpur asked Security