DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी को सांड़ ने पटका, घायल


सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी को सांड़ ने पटका, घायल

शहर में छुट्टा घूम रहे सांड़ लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। पिछले दो दिनों में तीन स्थानों पर सांड़ों के हमले में चार लोग घायल हो गए। शनिवार को सीएमओ कार्यालय के लिपिक को सांड़ ने पटक कर घायल कर दिया। दो दिन पहले सांड़ के हमले में पत्रकार का सिर फट गया।

कोतवाली निवासी केके श्रीवास्तव मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में हेल्थ सुपरवाइजर हैं। वह शनिवार को स्कूटर ने कार्यालय निकलने वाले थे, तभी दो सांड़ आपस में लड़ते हुए सुपरवाइजर से भिड़ गए। लिपिक स्कूटर लेकर गिर गये, जिससे उनके कमर और पैर में चोट लगी। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया।

वहीं शुक्रवार को इलाहीबाग चौराहे के पास सांड़ के हमले में पत्रकार तनवीर अहमद आजाद जख्मी हो गए हैं। उनके सर, चेहरा और हाथों में काफी चोटें आईं है। दो दिन पहले तनवीर अहमद किसी कार्य से इलाहीबाग गए थे, इसी दौरान सांड़ ने अचानक उनपर हमला बोल दिया, जिससे वह बाइक लेकर सड़क पर ही गिर गए। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को ही मोहद्दीपुर के पास सांड़ के हमले में दंपति घायल हो गए। सांड़ ने दोनों को पटक दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गए। राहगीरों ने दंपति को अस्पताल पहुंचाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bull attack on CMO office employee in Gorakhpur