ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबीटीसी प्रशिक्षुओं ने की सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीख घोषित करने की मांग

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने की सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीख घोषित करने की मांग

बीटीसी की सेमेस्टर परीक्षाएं निरस्त होने से नाराज बीटीसी प्रशिक्षुओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर परीक्षा की नई तिथि जल्द घोषित किए जाने की मांग की। डीएम की गैर मौजूदगी में उनके कार्यालय पर...

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने की सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीख घोषित करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 10 Oct 2018 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बीटीसी की सेमेस्टर परीक्षाएं निरस्त होने से नाराज बीटीसी प्रशिक्षुओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर परीक्षा की नई तिथि जल्द घोषित किए जाने की मांग की। डीएम की गैर मौजूदगी में उनके कार्यालय पर प्रदर्शन की सूचना पाकर डायट प्रभारी प्राचार्य जयप्रकाश और डीआईओएस ज्ञानेंद्र सिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे। इस दौरान शासन से जल्द वार्ता कर परीक्षा की तिथि घोषित कराने के आश्वासन पर बीटीसी प्रशिक्षु वापस लौटे।

मंगलवार की सुबह परीक्षाएं निरस्त होने से डायट पर एकत्र हुए प्रशिक्षु जुलूस निकालकर डीएम दफ्तर पहुंचे। जहां आल बीटीसी डीएलएड एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष विशाल दूबे ने कहा कि अगले महीने ही शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) प्रस्तावित है, वहीं दिसंबर में 95 हजार सहायक अध्यापकों की भर्ती का कार्यक्रम भी जारी होने वाला है। समय से परीक्षाएं नहीं होने से सभी अभ्यर्थी इन परीक्षाओं से वंचित हो जाएंगे।

इसके विरोध में जल्द ही बीटीसी प्रशिक्षुओं का एक प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिलकर समस्याओं से अवगत कराएगा। प्रदर्शन करने वालों में अभिषेक पांडेय, व्योम जायसवाल, विकास निगम, अभिषेक त्रिपाठी, राजकुमार सिंह, रत्नेश गौतम, दीपांकर, मोहम्मद आलम, राघवेंद्र सिंह, पूनम गौतम, सपना राय, पूजा शुक्ला आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें