ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबीएसएनएल की ब्राडबैण्ड सेवा फिर हुई ठप, ये रही वजह

बीएसएनएल की ब्राडबैण्ड सेवा फिर हुई ठप, ये रही वजह

राप्तीनगर क्षेत्र में आप्टीकल फाइवर कटने से बीएसएनएल की ब्राड बैण्ड सेवा गुरुवार से ठप है। करीब दो हजार उपभोक्ता ब्राडबैण्ड ठप होने से परेशान है। उपभोक्ताओं ने राप्तीनगर टेलीफोन एक्सचेंज पर शिकायत भी...

बीएसएनएल की ब्राडबैण्ड सेवा फिर हुई ठप, ये रही वजह
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 15 Dec 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राप्तीनगर क्षेत्र में आप्टीकल फाइवर कटने से बीएसएनएल की ब्राड बैण्ड सेवा गुरुवार से ठप है। करीब दो हजार उपभोक्ता ब्राडबैण्ड ठप होने से परेशान है। उपभोक्ताओं ने राप्तीनगर टेलीफोन एक्सचेंज पर शिकायत भी दर्ज कराई। बावजूद इसके खामी दुरुस्त नहीं हो सकी। अब बीएसएनएल अधिकारी शनिवार की दोपहर तक ओएफसी दुरुस्त होने की सम्भावना जता रहे है।

बीएसएनएल के मुताबिक राप्तीनगर क्षेत्र में नगर निगम द्वारा नाला निर्माण कराया जा रहा है। गुरुवार की दोपहर जेसीबी से खुदाई के दौरान आप्टीकल फाइवर केबल कट गया। लिहाजा 2000 ब्राडबैण्ड कनेक्शन ठप हो गए। नेट नहीं चलने से परेशान उपभोक्ताओं ने राप्तीनगर टेलीफोन एक्सचेंज पर शिकायत दर्ज कराई। वहां से बताया गया कि शाम तक सेवा बहाल हो जाएगी।

उपभोक्ता सेवा बहाल होने का इंतजार करते रहे। बीएसएनएल की लापरवाही से ब्राडबैण्ड सेवा दुरुस्त नहीं हो सकी। शुक्रवार को उपभोक्ताओं ने दोबारा एक्सचेंज में शिकायत दर्ज कराने के साथ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। अधिकारियों ने उन्हें शाम तक सेवा बहाल होने का भरोसा दिया, लेकिन केबल दुरुस्त नहीं हो सकी।

बीएसएनएल के डीटी आरएन यादव ने बताया कि ओएफसी कटने से राप्तीनगर क्षेत्र में ब्राडबैण्ड सेवा ठप है। शुक्रवार को केबल दुरुस्त करने का प्रयास किया गया। सफलता नहीं मिली। अन्धेरा होने के कारण काम ठप कर दिया गया। शनिवार की दोपहर तक केबल दुरुस्त कर ब्राडबैण्ड सेवा चालू कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें