ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर20 घंटे से बीएसएनएल की ब्राडबैंड व पांच घंटे से मोबाइल सेवा ठप

20 घंटे से बीएसएनएल की ब्राडबैंड व पांच घंटे से मोबाइल सेवा ठप

बस्ती में पिछले 20 घंटे से बीएसएनएल की ब्राडबैंड सेवा ठप हो गई है। शुक्रवार शाम 6.00 बजे से बाधित हुई सेवा शनिवार दोपहर बाद तक बहाल नहीं हो सकी थी। उपभोक्ताओं की समस्या उस समय और बढ़ गई जब शनिवार सुबह...

20 घंटे से बीएसएनएल की ब्राडबैंड व पांच घंटे से मोबाइल सेवा ठप
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बस्‍तीSat, 20 Jan 2018 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती में पिछले 20 घंटे से बीएसएनएल की ब्राडबैंड सेवा ठप हो गई है। शुक्रवार शाम 6.00 बजे से बाधित हुई सेवा शनिवार दोपहर बाद तक बहाल नहीं हो सकी थी। उपभोक्ताओं की समस्या उस समय और बढ़ गई जब शनिवार सुबह मोबाइल और लैंडलाइन सेवा भी ठप हो गई। 
बस्ती को गोरखपुर के सर्वर से जोड़ने के लिए तीन रूट से ओएफसी केबिल गई है।

शुक्रवार शाम बस्ती-मनकापुर, बस्ती-मेहदावल और बस्ती-विश्वनाथपुर संतकबीरनगर तीनों लाइनें एक के बाद एक कट गई। फाल्ट का पता नहीं चल पाया। शुक्रवार रात बस्ती-विश्वनाथपुर लाइन को बीएसएनएल के इंजीनियरों ने जोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। शनिवार दोपहर तक दो लाइनों की फाल्ट को नहीं खोजा जा सका था।

इसी दौरान शनिवार सुबह मोबाइल और लैण्डलाइन सेवा भी ठप हो गई। जिसे दोपहर एक बजे तक बहाल नहीं किया जा सका था। टीडीएम बस्ती आरके जयसवाल ने कहा तीन तरफ से गई ओएफसी एक साथ कटने से समस्या आई है। टीमों को लगाया गया है। शनिवार शाम तक ब्राडबैंड, मोबाइल व लैंडलाइन सेवा बहाल कर दी जाएगी।  
---

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें