ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर कुशीनगर में दो भाइयों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक की मौत, पांच घायल

कुशीनगर में दो भाइयों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक की मौत, पांच घायल

कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र के काजीपुर में बुधवार की सुबह दो सगे भाइयों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इसमें एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को जिला...

 कुशीनगर में दो भाइयों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक की मौत, पांच घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Wed, 04 Apr 2018 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र के काजीपुर में बुधवार की सुबह दो सगे भाइयों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इसमें एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने छोटे भाई की हालत नाजुक बताते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस मृतक की पत्नी की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर पुलिस कस्टडी में घायल आरोपितों का इलाज करा रही है।

काजीपुर निवासी स्व. मंगर यादव के दो लड़के रामसकल यादव व महेंद्र यादव के बीच वर्षों से आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार को दोनों भाइयों की पत्नियों के बीच इसे लेकर कहासुनी और गाली गलौच शुरू हुआ। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डण्डा चलने लगा। इसमें एक पक्ष के रामसकल और उसकी पत्नी रमावती देवी, दो बेटे पीयूष व राहुल यादव तथा दूसरे पक्ष के महेंद्र और उसका बेटा अनुज को काफी चोटें आईं।

लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने महेंद्र की हालत नाजुक बताते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते उसकी मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें