ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपति की मौत के बाद देवर ने किया शारीरिक शोषण, अब कर रहा दूसरी शादी

पति की मौत के बाद देवर ने किया शारीरिक शोषण, अब कर रहा दूसरी शादी

एसएसपी के आदेश पर गीडा पुलिस ने दर्ज किया केसएसएसपी के आदेश पर गीडा पुलिस ने दर्ज किया केस घघसरा,हिन्दुस्तान संवाद। गीडा थाना क्षेत्र के बाघागाङा...

पति की मौत के बाद देवर ने किया शारीरिक शोषण, अब कर रहा दूसरी शादी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 09 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

घघसरा, हिन्दुस्तान संवाद।
गीडा थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली विधवा महिला के साथ देवर शारीरिक शोषण करता रहा। अब दूसरी शादी कर रहा है। थाने पर सुनवाई नहीं होने पर महिला ने एसएसपी का दरवाजा खटखटाया। एसएसपी के आदेश पर गीडा पुलिस ने देवर और सास-ससुर पर मारपीट, उत्पीड़न, संपत्ति कब्जा करने समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि पांच सितम्बर 2018 को मार्ग दुर्घटना में पति की मौत हो गई थी। कुछ महीने बाद देवर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। सगे संबंधियों के कहने पर 11 अप्रैल 2019 को देवर ने रीति रिवाज से शादी की। स्टाम्प पर मजिस्ट्रेट के सामने इकरारनामा हुआ। शादी के बाद देवर ने धोखे से जमीन के एवज में मिले 4.10 लाख रुपये मुआवजे अपनी मां के खाते में ट्रांसफर करा लिया।

रुपये के बारे में पूछने पर मारने-पीटने लगा। महिला का आरोप है कि देवर जबरदस्ती शारीरिक शोषण करने लगा। अब दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। पूरे मामले में सास-ससुर शामिल हैं। ससुर घर से निकालने व जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस देवर अभिनाष, सास कौशिल्या व ससुर नेत्रपाल के खिलाफ गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें