ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलॉकडाउन: 'मंत्री जी' की गाड़ी है कहकर भागा, पुलिस ने घेरकर पकड़ा और फिर ये हुआ

लॉकडाउन: 'मंत्री जी' की गाड़ी है कहकर भागा, पुलिस ने घेरकर पकड़ा और फिर ये हुआ

गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में चेकिंग के दौरान एक कार को रोकने पर अंदर बैठा युवक मंत्री जी की गाड़ी बताकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ा तो कार पर आगे विधान सभा सदस्य का लोगो भी...

लॉकडाउन: 'मंत्री जी' की गाड़ी है कहकर भागा, पुलिस ने घेरकर पकड़ा और फिर ये हुआ
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Fri, 24 Apr 2020 08:54 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में चेकिंग के दौरान एक कार को रोकने पर अंदर बैठा युवक मंत्री जी की गाड़ी बताकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ा तो कार पर आगे विधान सभा सदस्य का लोगो भी लगा मिला। पुलिस ने गाड़ी को सीज कर आरोपित से माफीनामा लिखवाया है, जिसके बाद युवक को छोड़ा गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी सहजनवां इलाके के रहने वाले राज्यमंत्री के करीबी की है।
जानकारी के मुताबिक, रामगढ़ताल पुलिस देवरिया बाईपास पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक सफेद रंग की कार को पुलिस ने रोका। पुलिस के रोकते ही अंदर से युवक ने बोला कि मंत्री जी की गाड़ी और भागने लगा। इंस्पेक्टर ने फलमंडी चौकी को वायरलेस किया और गाड़ी की घेराबंदी कर पकड़ा गया। पुलिस ने जैसे ही कार को पकड़ा पैरवी में फोन भी घनघनाने लगे थे मगर पुलिस ने कार को सीज करने के साथ ही आरोपित से माफीनामा लिखवाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि गाड़ी को सीज कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें