ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबाउंड्रीवाल गिरने से दो मजदूरों की दब कर मौत

बाउंड्रीवाल गिरने से दो मजदूरों की दब कर मौत

गोरखपुर की बशारतपुर गंगा नगर कॉलोनी में बाउंड्रीवाल गिरने से उसके नीचे दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया। लाना निर्माण के लिए बाउंड्री के बगल में...

बाउंड्रीवाल गिरने से दो मजदूरों की दब कर मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 12 Mar 2019 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर की बशारतपुर गंगा नगर कॉलोनी में बाउंड्रीवाल गिरने से उसके नीचे दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया। लाना निर्माण के लिए बाउंड्री के बगल में खुदाई के समय यह दुर्घटना हुई।

शाहपुर के बशारतपुर स्थित गंगानगर कॉलोनी में गायत्री एसोसिएट द्वारा नगर निगम से करीब 800 मीटर नाले का निर्माण करा रहा है। करीब 600 मीटर का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। शेष के निर्माण के लिए मजदूर लगा कर खुदाई का काम चल रहा था।

गंगा नगर में मनोज जायसवाल के घर के सामने खुदाई चल रहा था। जहां खुदाई का काम हो रहा था वहां ऊंची बाउंड्रीवाल थी पर बिना किसी स्पोर्ट के मजदूर खुदाई में लगे हुए थे। खुदाई के दौरान ही बाउंड्रीवाल भरभरा कर गिर गई। उसके नीचे गुलरिहा के छोटी बरौली निवासी 45 वर्षीय शंकर पासवान व 50 वर्षीय रामकमल दब गए।

रास्ते से जा रहे रामजानकी नगर निवासी व लार देवरिया के पूर्व प्रमुख राकेश सिंह तथा उपसभापति बृजेश सिंह छोटू ने नाले की सफाई कर रहे जेसीवी को बुलवा कर बाउंड्री के मलवे हटवाया और घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजवाया जहां दोनों की मृत्यु हो गई। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें