DA Image
28 अक्तूबर, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

जमीन के झगड़े में चला बम, युवती को लगा छर्रा, हालत नाजुक

जमीन के झगड़े में चला बम, युवती को लगा छर्रा, हालत नाजुक

बस्ती के रुधौली थानांतर्गत रमवापुर में भूमि विवाद को लेकर सोमवार को एक पक्ष ने देसी बम मार दिया। बम की चपेट में आई प्रधान की भतीजी के हाथ-पैर व चेहरे पर छर्रे लगे हैं। उसे सीएचसी रुधौली लाया गया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना सोमवार दोपहर बाद तीन बजे की है।

रमवापुर गांव में छह बिस्वा जमीन को लेकर 1963 से ग्राम प्रधान श्याम माधव के पिता बंगाली यादव और पड़ोसी भागीरथी तिवारी से विवाद चल रहा है। विवादित जमीन पर बंगाली के जानवरों की घारी थी। विवादित जमीन पर बनी घारी को तोड़ कर वह सोमवार को मकान बनवा रहे थे। दिन में करीब दो बजे निर्माण कार्य रोकने के लिए भागरथी तिवारी की तरफ से विरोध किया गया।

प्रधान श्याम माधव ने बताया कि भवन निर्माण जबरन रोकने की सूचना देने के लिए वह रुधौली थाने पर आए थे। इसी दौरान घर पर बम चलने की सूचना मिली, जिसके चपेट में आकर उनकी भतीजी रागिनी यादव (19) गंभीर रूप से घायल हो गई। रागिनी की चाची आरती यादव ने बताया कि तीन चार लोगों ने कुछ फेंका। तेज आवाज के साथ पूरा घर धुंआ से भर गया।

इसी दौरान देखा कि भतीजी के पैर, हाथ व चेहरे से खून बह रहा है। हाथ-पैर और चेहरे पर कई छर्रे लगे हुए थे। सीएचसी रुधौली से रागिनी को प्रारंभिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। प्रधान की श्याम माधव की सूचना पर रुधौली पुलिस रमवापुर के लिए रवाना हो गई। अस्पताल पहुंच कर घायल का बयान दर्ज किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bomb in land dispute in Basti, Woman injured