ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबोलेरो की ठोकर से हवा में उछली बाइक बनी आग का गोला

बोलेरो की ठोकर से हवा में उछली बाइक बनी आग का गोला

बस्ती के पुरानी बस्ती थानांतर्गत के पठान टोला निवासी स्वास्थ्य कर्मी अरशी परवेज (38) सोमवार को रुधौली से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। अभी वह पड़िया चौराहे के पास पहुंचा था कि तभी सामने से एक बोलेरो आ रही...

बोलेरो की ठोकर से हवा में उछली बाइक बनी आग का गोला
हिन्दुस्तान टीम ,बस्तीMon, 18 Mar 2019 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के पुरानी बस्ती थानांतर्गत के पठान टोला निवासी स्वास्थ्य कर्मी अरशी परवेज (38) सोमवार को रुधौली से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। अभी वह पड़िया चौराहे के पास पहुंचा था कि तभी सामने से एक बोलेरो आ रही थी। इसमें सिद्धार्थनगर खंहरिया का एक परिवार सवार था, जो इलाज कराकर बस्ती से लौट रहा था। पड़िया के पास स्थित पुल पर बोलेरो ने सामने से बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार अरशी परवेज दूर जा गिरा और बाइक में आग लग गई। 

हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से भाग निकला। जबकि बोलेरो में सवार मुश्ताक अहमद (30), मुश्ताक  की पत्नी शहनाज (25), मुश्ताक की मां शारजहां (59) व गांव की ही चम्पा (59) पत्नी धर्मराज को हल्की चोट आई। परिजनों ने बताया कि बस्ती में एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां इलाज के लिए आए थे। लौटते वक्त यह हादसा हो गया। सूचना पर एसआई जितेन्द्र सिंह व सिपाही प्रदुम्न सिंह मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से घायल अरशी परवेज को जिला अस्पताल भिजवाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें