ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबोलेरो-बाइक की टक्कर में विवाद, फायरिंग में एक घायल

बोलेरो-बाइक की टक्कर में विवाद, फायरिंग में एक घायल

बांसी कोतवाली क्षेत्र के सोनखर पेट्रोल पंप के पास शनिवार की दोपहर बोलेरो और बाइक की टक्कर में हुए विवाद में बोलेरो सवार युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। इसमें बीच बचाव करने पहुंचे गांव का ही...

बोलेरो-बाइक की टक्कर में विवाद, फायरिंग में एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरSat, 11 Nov 2017 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बांसी कोतवाली क्षेत्र के सोनखर पेट्रोल पंप के पास शनिवार की दोपहर बोलेरो और बाइक की टक्कर में हुए विवाद में बोलेरो सवार युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। इसमें बीच बचाव करने पहुंचे गांव का ही एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गोली चलाने वाले युवकों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया।

नौगढ़-बांसी मार्ग पर सोनखर गांव के पेट्रोल पम्प के पास शनिवार दोपहर 12 बजे बांसी की तरफ से नौगढ़ की ओर जा रही बोलेरो में पीछे से आ रही बाइक टकरा गई। इससे बोलेरो व बाइक सवार युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद होता देख सोनखर गांव के महंगू यादव (50) पुत्र श्रीराम बीच बचाव के लिए पहुंच गए। इस दौरान बोलेरो सवार संतकीबरनगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी दो सगे भाई कमाल हुसैन और नासिर हुसैन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली। नासिर को असलहा निकालता देख महंगू उसे रोकने का प्रयास किया इसी दौरान गोली चल गई और तीन गोली महंगू यादव के बाये हाथ में लग गई।

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कमाल हुसैन व नासिर की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना बांसी पुलिस को दे दी। वहीं घटना बढ़ता देख बाइक सवार बांसी क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव निवासी असलम अपनी बाइक छोड़ फरार हो गया। सूचना मिलते ही एएसपी अनिल कुमार मिश्र, सीओ डुमरियागंज सुनील सिंह, सीओ इटवा महेंद्र कुमार देव, सीओ सदर दिलीप कुमार सिंह, कोतवाल अनिल सिंह, एसआई रविकांत मणि त्रिपाठी, थानाध्यक्ष जोगिया हरि नारायण बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने बोलेरो सवार युवकों को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया और महंगू को इलाज के लिए बांसी सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महंगू का इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें