DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉब लिंचिंग और भगवा आतंकवाद पर होगी CM योगी पर बनी फिल्म 'जिला गोरखपुर'

yogi

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का शुक्रवार को अपने ट्वीटर हेंडल पर फर्स्ट लुक जारी कर सुर्खियों में छा जाने वाले फिल्म निदेशक विनोद तिवारी ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने हिन्दुस्तान को बताया कि असल में उनकी फिल्म मॉब लिंचिंग एवं भगवा आतंकवाद का प्रोपेगेंडा खड़ा करने वालों के खिलाफ है। लेकिन उनकी फिल्म मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बायोपिक नहीं है। न ही फिल्म में उनका कोई जिक्र है। 

'हिन्दुस्तान' को उन्होंने बताया कि फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया आई, उन्हें फिल्म के राज का खुलासा करने को मजबूर होना पड़ा। असल में शुक्रवार को जारी हुए जिला गोरखपुर के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है। प्रकाशित सूर्य से आंखे मिला रहे भगवाधारी शख्स के हाथ में पिस्टल भी है। पोस्टर में गाय के बछड़े की तस्वीर भी झलक रही। चूंकि गोरखपुर जनपद का नाम और भगवाधारी की तस्वीर से लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि यह फिल्म मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर की बायोपिक हो सकती है। 

फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक रिलीज, क्या आपने देखा

इस फिल्म को मध्य-प्रदेश के मूल निवासी विनोद तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ‘जिला गोरखपुर’ के नाम से बनने वाली फिल्म पूरी तरह काल्पनिक एवं कामर्शियल फिल्म है। यह किसी की बायोपिक नहीं है। फिल्म की स्टार कास्ट भी अभी तय नहीं हुई है। लेकिन यह फिल्म गोरखपुर के मौजूदा परिदृश्य पर ही आधारित है। एक साल पहले ही इस फिल्म की घोषणा की थी, अब इस पर काम शुरू कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि इसे किसी से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए। विनोद तिवारी कहते हैं कि इस फिल्म से पहले 13 जुलाई को एक फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ रिलीज हुई थी, जो अभी सिनेमाघरों में चल रही है। विनोद कहते हैं कि हिन्दुओं को जब आतंवादी कहा जाता है तब मेरे दिल में लगता है। हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं होता। लेकिन 24 घंटे से मेरे परिवार को गालियां और धमकियां मिल रही हैं जब कि मै हिन्दुत्व की रक्षा के लिए यह फिल्म बना रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bole film director Vinod Tiwari: Moblanching and saffron terrorism will be on the district of Gorakhpur