DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  भाजपाइयों ने दफ्तर पर लाइव देखा शपथ ग्रहण, खेली फूलों की होली 
गोरखपुर

भाजपाइयों ने दफ्तर पर लाइव देखा शपथ ग्रहण, खेली फूलों की होली 

प्रमुख संवाददाता ,गोरखपुर Published By: Ajay
Thu, 30 May 2019 09:01 PM
भाजपाइयों ने दफ्तर पर लाइव देखा शपथ ग्रहण, खेली फूलों की होली 

भाजपा नेताओं ने बेनीगंज स्थित कार्यालय पर शपथ ग्रहण समारोह लाइव देखा। इसके पहले भाजपाइयों ने बम-पटाखे फोड़कर जमकर खुशी मनाई। शपथ ग्रहण समारोह के बाद कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। फूलों की होली खेल कर एक-दूसरे को बधाई दी।

कार्यालय पर हुई सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा.धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि भारत के इतिहास में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी कैबिनेट का यह शपथग्रहण बहुत ही गौरवशाली पल रहा। महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विश्व के सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली नेता हैं। उन्हें दूसरी बार जनादेश मिला है। यह भाजपा के लिए गौरव की बात है। पार्टी का हर कार्यकर्ता खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। देश को एक मजबूत और दृढ़ इच्छाशक्ति वाला प्रधानमंत्री मिला है।

इस मौके पर मुख्य रूप से पुष्पदंत जैन, बृजेश राम त्रिपाठी, ओम प्रकाश शर्मा, राजेश गुप्ता, बृजेश मणि मिश्र, राजीव रंजन अग्रवाल, देवेश श्रीवास्तव, अच्युतानंद शाही, हिमांशु श्रीवास्तव, अमरेश यादव, मनोज अग्रहरि, अनुपमा, वीरेन्द्र नाथ पांडेय, गिरजेश दत्त पांडेय, विवेक दीक्षित, सोमेश्वर पांडेय, विनोद दुबे, जितेंद्र सैनी, मीरा श्रीवास्तव, पद्मा गुप्ता, अमिता गुप्ता, नेहा चौधरी, रमेश त्रिपाठी, अजय श्रीवास्तव, ज्ञानेंद्र सिंह, नम्रता श्रीवास्तव, निहारिका, अभय शुक्ला और नितिन सोनकर मौजूद थे। 

समारोह में सीएम योगी और रविकिशन रहे मौजूद 
शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और देश के प्रमुख नेताओं के साथ दर्शक दीर्घा में सबसे आगे बैठे थे। नवनिर्वाचित सांसद रविकिशन भी समारोह में मौजूद रहे। सफेद कुर्ता पायजामा पर लाल जैकेट पहले रविकिशन की तस्वीरें शाम को वाट्सएप ग्रुप्स में वायरल हो रही थीं। गोरखपुर से शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहने वाले कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी अपनी तस्वीरें फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्मों पर पोस्ट कीं जिनपर सैकड़ों लोगों ने लाइक्स और टिप्पणियां करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। 

संबंधित खबरें