DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर-घर जाएंगी भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रियां, सरकारी योजनाओं की जानकारी देंगी

घर-घर जाएंगी भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रियां, सरकारी योजनाओं की जानकारी देंगी

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की रविवार को बैठक हुई जिसमें सदस्यों ने वर्ष 2019 के चुनाव में मजबूत भूमिका निभाने का फैसला लिया। महिला मोर्चा की सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि वे घर-घर जाएंगी और लोगों तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष दुर्गेश नंदिनी ने कहा कि मोर्चा की जिला और महानगर की पदाधिकारी तथा सदस्य वर्ष 2019 के चुनाव में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। सदस्य लोगों के बीच जाएं। केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जनहित की जितनी भी योजनाएं शुरू की हैं, उन्हें बताएं। उनका लाभ कैसे मिलेगा इसकी भी जानकारी दें।

उन्होंने कहा कि हम महिला कार्यकर्ताओं की यह भी जिम्मेदारी है कि जब जब समय मिले, जो लोग छूट गए हैं उन्हें मतदाता बनवाएंगे। हम बूथ और वार्डवार अपनी जिम्मेदारी जरूर निभाएंगे। बैठक में निर्मला द्विवेदी, मीरा श्रीवास्तव, मंजू त्रिपाठी, अमिता गुप्ता, रंजना गुप्ता, चित्रलेखा, रीता गुप्ता, मंजू सिंह, चंचला शुक्ला, लीलावती पांडेय, निहारिका त्रिपाठी, चंदा सिंहा, वंदना गुप्ता, मधु सोनकर, लक्ष्मी, अनुपमा पांडेय, सुमन पाठक, निर्मला गुप्ता, नीलू गुप्ता आदि मौजूद थीं।

मलिल बस्तियों के बच्चों में बांटेंगी खिलौना

महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि सभी सदस्य मलिन बस्तियों में जाएं। वहां के लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ पाने के लिए प्रेरित करें। इतना ही नहीं मलिन बस्तियों के बच्चों के बीच खिलौने आदि वितरित करें।

गरीबों में दवाएं और वस्त्र बांटेंगी

भाजपा महिला मोर्चा की निर्मला द्विवेदी ने कहा कि हम सभी स्वच्छ भारत मिशन को आगे बढ़ाने में भी भूमिका निभाएं। गरीब और बेबस लोगों तक दवाएं और खाने-पीने का सामान भी पहुंचवाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP Woman morcha will start drive for BJP in Gorakhpur