bjp mla rural vipin singh rowdy video viral allegation to beat neighbor driver in gorakhpur - भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पड़ोसी के ड्राइवर को सरेआम पीटा DA Image
20 फरवरी, 2020|7:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, पड़ोसी के ड्राइवर को सरेआम पीटा

गोरखपुर ग्रामीण से भाजपा विधायक विपिन सिंह दो दिन से चर्चा में हैं। सोमवार को उनके हाथी ने अपने ही महावत को पटककर मार डाला था। मंगलवार को शहर में एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह एक शख्‍स को पीटते नज़र आ रहे हैं। 

आरोप है कि विधायक जिस शख्‍स को पीट रहे हैं वह कैंट थाना क्षेत्र के रुस्‍तमपुर में उनके पड़ोसी सेवानिवृत कस्‍टम अधिकारी एनडी सिंह का ड्राइवर है। ड्राइवर का नाम धीरू सिंह बताया जा रहा है। आरोप है कि रिटायर कस्टम अधिकारी को जब जानकारी हुई और उन्होंने इसका कारण पूछा तो विधायक ने उन्हें भी गालियां देते हुए धमकाया। पड़ोसी ने पुलिस के पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने विधायक का वीडियो फुटेज भी बतौर सबूत पेश किया है।

एनडी सिंह ने पुलिस को बताया कि वह ग्रामीण विधायक विपिन सिंह के पड़ोसी हैं। उनका ड्राइवर धीरू सिंह 5 जनवरी को नाली पर स्लैब का निर्माण करा रहा था कि विधायक विपिन सिंह अपने वाहन से पहुंचे और उनके ड्राइवर को बुलाया। ड्राइवर धीरू जैसे ही उनके पास पहुंचा, उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसने कारण जानना चाहा तो विधायक ने कहा कि अपने मालिक से कह देना कि उन्हें मोहल्ले में मेरे हिसाब से रहना होगा।

एनडी सिंह के मुताबिक घटना पांच जनवरी की है। उस वक्‍त वह शहर से बाहर थे। जब वापस आए तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। उन्‍होंने विधायक से मिलकर पूछा कि ऐसी हरकत क्यों की तो वह आगबबूला हो गए। उन्हें भी अपशब्द कहने लगे। नाली का स्लैब तोड़ने लगे। उनके साथ 5-6 मनबढ़ भी थे जिनके बारे में वह नहीं जानते। एनडी सिंह ने पुलिस को बताया कि विधायक अक्सर ऐसा करते रहते हैं। विधायक होने के नाते कोई नहीं बोलता है। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में विधायक व अन्य के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। उनकी आनलाइन शिकायत दर्ज भी कर ली गई है। एनडी सिंह ने विधायक द्वारा ड्राइवर को पीटने का वीडियो फुटेज भी बतौर सबूत पेश किया है जो कि सीसी टीवी में रिकार्ड हो गया है। इस संबंध में हिन्दुस्तान ने विधायक विपिन सिंह का पक्ष लेने की कोशिश की। उनके मोबाइल पर कई बार कॉल किया गया। मैसेज भी भेजा गया। लेकिन न तो उनका फोन मिला। न ही उनके तरफ से कोई जवाब आया।  

पड़ोसी ने कहा 

विधायक विपिन सिंह और उनके परिवार से मेरा कई वर्षों से नाता है। अभी मैंने उनके मंदिर निर्माण में 51 हजार रुपये चंदा भी दिया है। विधायक ने मेरे ड्राइवर को क्यों पीटा मैं उनसे जानना चाहता था इसीलिए शिकायत करने में देरी हुई। जब उनसे कोई जवाब नहीं मिला उल्टे मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया गया तो मैने एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया। कैंट थाने में शिकायत लेकर मेरे अधिवक्ता गए थे। वहां केस नहीं दर्ज हुआ। इंस्पेक्टर नहीं थे, मुंशी ने बताया कि विधायक के मामले में इतनी आसानी से केस नहीं हो पाएगा। उसके बाद मैने ऑन लाइन शिकायत की है। अभी तक पुलिस ने मुझसे सम्पर्क नहीं किया है। 
एनडी सिंह, अवकाश प्राप्त सुपरिटेंडेंट कस्टम 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp mla rural vipin singh rowdy video viral allegation to beat neighbor driver in gorakhpur