ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमंगलवार और बुधवार को सभी जिलों में ज्ञापन देंगे भाजपा नेता

मंगलवार और बुधवार को सभी जिलों में ज्ञापन देंगे भाजपा नेता

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भाजपा ने कांग्रेस को घेरने की पूरी रणनीति बना ली है। 18 और 19 दिसम्बर को लगातार दो दिन भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सभी जिलों से जिलाधिकारी के जरिए राष्ट्रपति...

मंगलवार और बुधवार को सभी जिलों में ज्ञापन देंगे भाजपा नेता
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 17 Dec 2018 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भाजपा ने कांग्रेस को घेरने की पूरी रणनीति बना ली है। 18 और 19 दिसम्बर को लगातार दो दिन भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सभी जिलों से जिलाधिकारी के जरिए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजेंगे।

सोमवार को पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा.धर्मेन्द्र सिंह ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राफेल मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पष्ट हो गया है कि इस मामले में झूठ बोलकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया। अगले दो दिन पार्टी नेता और कार्यकर्ता सभी जिलों में डीएम को ज्ञापन सौंपकर इस झूठ से आम आदमी को आगाह करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों में रक्षा सौदों में कई घपले हुए। राफेल को पूर्णतया पारदर्शी रक्षा सौदा बताते हुए उन्होंने कहा कि यह पहला ऐसा सौदा था जिसमें कोई बिचौलिया नहीं था। कांग्रेस को इस पर झूठा आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें