BJP is serving the public as a sacrifice of pleasure: Keshav Prasad Maurya - सत्ता सुख त्याग जनता की सेवा कर रही है भाजपा: केशव प्रसाद मौर्य DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता सुख त्याग जनता की सेवा कर रही है भाजपा: केशव प्रसाद मौर्य 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि भाजपा प्रचंड बहुमत मिलने के बावजूद सत्ता सुख भोगने की बजाय सिर झुकाकर जनता की सेवा कर रही है। वे गुरुवार को भाटपाररानी के बंगराबाजार में स्वतंत्रता सेनानी भागवत भगत की जयंती समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। 


मौर्य ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव से पूर्व जो भी वायदे किए थे वह उस पर खरी उतर रही है। किसानों का कर्ज माफ किया जा चुका है। फसलों का वाजिब मूल्य किसानों को मिल रहा है। प्रदेश में सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। 1 लाख 61 हजार किमी सड़कें गड्ढा मुक्त की जा चुकी हैं। इस सरकार में सड़कों के निर्माण की गुणवत्ता पिछली सरकार से बेहतर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को उत्तर प्रदेश के विकास की चिंता सताती है। उनकी मंशा के अनुरूप यहां विकास के कार्य तेजी से हो रहे हैं। भाजपा सरकार गरीबों का हक किसी को लूटने नहीं देगी।
मौर्य ने कहा कि कैबिनेट ने फैसला किया है कि यदि कोई किसान अपने खेत से मिट्टी निकालता है तो उसे कोई भी पुलिसकर्मी तंग नहीं करेगा। यदि धान खरीद में कहीं पर भी बिचौलिए मिले तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया। भाजपा सुशासन लाने के लिए कार्य कर रही है। अधिकारियों को यह बात समझ कर कार्य करना होगा। यदि कोई इसमें अड़ंगेबाजी करेगा तो उसकी खैर नही है। उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान भागवत भगत के पौत्र महेंद्र को सम्मानित करने के साथ किसान मेले का भी शुभारंभ किया।  

सड़कों का किया लोकार्पण, कॉलेज का किया वायदा 
मौर्य ने कार्यक्रम के दौरान 20 करोड़ की लागत से बनी 60 सड़कों का लोकार्पण व 57 करोड़ की लागत से बन रही 27 किमी सड़कों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी की तरफ से 8 अरब 11 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों का प्रस्ताव उन्हें मिला है। इसकी भी मंजूरी हो चुकी है। जल्द ही इसके लिए बजट जारी कर दिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने भागवत भगत के नाम पर बंगरा बाजार में डिग्री कॉलेज खोलने का आश्वासन दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP is serving the public as a sacrifice of pleasure: Keshav Prasad Maurya