BJP is preparing for CMs meeting - सीएम के सामने बूथों की ताकत दिखाएंगे भाजपाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम के सामने बूथों की ताकत दिखाएंगे भाजपाई

सीएम के सामने बूथों की ताकत दिखाएंगे भाजपाई

भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारी 26 और 27 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बूथों की ताकत दिखाएंगे। गुरुवार को दिन भर चली तैयारी बैठकों में बूथ सम्मेलनों की रणनीति के अलावा, चुनाव कार्यालयों के संचालन और युवाओं को जोड़ने तक पर विस्तार से बात की गई।

बेनीगंज कार्यालय पर हुई तैयारी बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री संगठन शिव कुमार पाठक ने बताया कि 26 फरवरी को गोरखपुर क्लब में सदर विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। ग्रामीण विधानसभा का सम्मेलन 27 फरवरी को देवरिया बाईपास स्थित देवकी लॉन में होगा। इन सभाओं में बूथ अध्यक्षों के साथ बूथ समितियों के सदस्य बुलाए गए हैं। ये सदस्य समितियों में अब तक किए गए कामों की जानकारी देंगे।

नगर विद्यायक डॉ.राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि अच्छे अंतर से जीत हासिल करने के लिए जरूरी है कि बूथ समितियां पूरी सक्रियता से काम करें। उनमें ऊर्जा और जोश भरने के लिए बूथ समितियों के सम्मेलन कराए जा रहे हैं जिन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्बोधित करेंगे। प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने कहा कि बूथ टोलियों के सम्पर्क से एक भी मतदाता छूटना नहीं चाहिए।

बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्रीय मंत्री और गोरखपुर महानगर के प्रभारी सहजानंद राय, महापौर सीताराम जायसवाल, पूर्व राष्ट्रीय सचिव विनोद पांडेय ने विचार व्यक्त किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP is preparing for CMs meeting