ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनेपाल और बिहार में बिक रही शहर से चोरी बाइक

नेपाल और बिहार में बिक रही शहर से चोरी बाइक

गोरखपुर, निज संवाददाता। गीडा पुलिस ने चोरी की पांच बाइक के साथ तीन शातिरों...

नेपाल और बिहार में बिक रही शहर से चोरी बाइक
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 29 Nov 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, निज संवाददाता। गीडा पुलिस ने चोरी की पांच बाइक के साथ तीन शातिरों को गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ बाइक चोरी करने का केस दर्ज करके पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह शहर से बाइक चुराकर नेपाल और बिहार में बेचते हैं। कभी कभी मजबूरी बताकर बाइक गिरवी भी रख देते हैं।
मंगलवार की सुबह गीडा के नौसढ़ चौकी प्रभारी सुधांशु सिंह, एसआई सुरेश कुमार यादव, हेड कांस्टेबल शैलेंद्र यादव, राजेश सिंह, कांस्टेबल सुनील यादव, आशीष वर्मा और विकास यादव के साथ नौसढ़ में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक सवार तीन युवक पुलिस को देखकर बंधे की ओर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें रोककर जांच की तो तीनों बाइक का कोई पेपर नहीं दिखा पाए। पूछताछ में सामने आया कि वे शहर के अलग अलग हिस्सों से बाइक चुराकर बेचते हैं। वे चोरी की बाइक लेकर बिहार की ओर जा रहे थे।

पूछताछ में उनकी पहचान गीडा के नौसढ़ निवासी अमित शर्मा, कोल्हुई गांव के सोनू और राजघाट थाना क्षेत्र के टीपी नगर निवासी अभिषेक उर्फ अभी के ​रूप में हुई। तीनों के बताने पर पुलिस ने चोरी की चार अन्य बाइक बरामद की। जांच में मालूम हुआ कि अमित शर्मा के खिलाफ राजघाट में गैंगेस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। वह जेल से छूटने के बाद अपने साथियों संग मिलकर बाइक चोरी करता है। नेपाल और बिहार के लोगों को बाइक बेचने के लिए कूट रचित कागजात भी बनाते हैं। तीनों के खिलाफ चोरी के सामान के साथ पकड़े जाने, जालसाजी, कूट रचित दस्तावेज तैयार करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें