DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामदरबार की आरती, बाइक जुलूस से धर्मसभा के लिए आह्वान


रामदरबार की आरती, बाइक जुलूस से धर्मसभा के लिए आह्वान

राममंदिर निर्माण की मांग को लेकर 25 नवम्बर को अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में पहुंचने की अपील लेकर विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने मंगलवार शाम चेतना तिराहे से बाइक जुलूस निकाला। जुलूस की शुरुआत रामदरबार की आरती से की गई।

इस मौके आयोजित सभा में प्रांत संगठन मंत्री प्रदीप पांडेय ने कहा कि 25 नवम्बर की अयोध्या धर्मसभा में अधिक से अधिक लोगों को ले जाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्राण-प्रण से लगना होगा। राममंदिर आस्था के साथ सम्पूर्ण समाज के आत्मसम्मान का प्रश्न है। सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द राम मंदिर के निर्माण मे आ रही बाधा को दूर करने का सार्थक प्रयास करे। यह हिन्दू समाज की मांग है। उन्होंने दावा किया कि अयोध्या की धर्मसभा अभूतपूर्व होने जा रही है। इस सभा के जरिए सरकार से राममंदिर के मुद्दे पर जल्द से जल्द निर्णय लेने की मांग की जाएगी। हिन्दू समाज ने इसके लिए 77 बार लड़ाइयां लड़ीं। 77 वीं बार में बाबरी ढांचा गिरा दिया। हिन्दू समाज, अब 78 वीं लड़ाई के लिए तैयार है।

आरती के बाद बजरंग दल के सह प्रान्त संयोजक दुर्गेश त्रिपाठी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जनआग्रह बाइक जुलूस निकाला। यह जुलूस जिधर से गुजरा वहां कार्यकर्ताओं ने लोगों से अयोध्या चलने की अपील की। दुर्गेश त्रिपाठी ने दावा किया कि 25 नवम्बर को गोरखपुर से 20 हजार लोग धर्मसभा में जाएंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से हिन्दू जागरण मंच के प्रांत अध्यक्ष राजा त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष विजय खेमका, महानगर मंत्री मुकुन्द शुक्ल, महानगर संयोजक देवीलाल गुप्ता, विष्णु सिंह, रणविजय सिंह, मिथिलेश मल्ल, रामेश्वर कश्यप सन्तोष गौण, मनोज, भावेश, अमित पांडेय, अभिषेक हरि, राजेश गुप्ता, अच्युतानंद शाही और आशीष श्रीवास्तव मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bike railly for Dharmsabha in Gorakhpur by VHP