ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर शाबाश: युवक के साहस के सामने डर गए दुस्साहसी बाइकर्स लुटेरे

शाबाश: युवक के साहस के सामने डर गए दुस्साहसी बाइकर्स लुटेरे

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र स्थित सिक्टौर बाजार में मंगलवार की शाम एक साहसी युवक का साहस देखकर बाइक सवार दुस्साहसी लुटेरे डर गए। झपट्टा मारकर बाइक सवारों ने युवक का मोबाइल छीन लिया और भागने लगे।...


शाबाश: युवक के साहस के सामने डर गए दुस्साहसी बाइकर्स लुटेरे
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 20 Mar 2019 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र स्थित सिक्टौर बाजार में मंगलवार की शाम एक साहसी युवक का साहस देखकर बाइक सवार दुस्साहसी लुटेरे डर गए। झपट्टा मारकर बाइक सवारों ने युवक का मोबाइल छीन लिया और भागने लगे। युवक ने उनकी बाइक का पिछला हिस्सा पकड़ लिया और 200 मीटर तक घिसटता चला गया। उसने बाइक नहीं छोड़ी। डरे-सहमें बाइकर्स मोबाइल फेंक दिए तब जाकर युवक ने बाइक छोड़ी। युवक ने अपना मोबाइल तो हासिल कर लिया लेकिन लुटेरे फरार हो गए।

युवक के साहस के सामने डर गए दुस्साहसी बाइकर्स लुटेरे

मोबाइल छीन कर भाग रहे लुटेरों की युवक ने पकड़ ली बाइक

200 मीटर तक घिसटता रहा युवक, मोबाइल फेंके तब छोड़ा

सिक्टौर निवासी श्यामू प्रसाद की महुआतर तिराहे पर फल की दूकान है। मंगलवार की देर शाम वह घर से पैदल ही दुकान बंद करने जा रहा था। अभी वह पवित्रा डिग्री कालेज के सामने पहुचा था कि उसके मोबाइल पर फोन आ गया। वह मोबाइल आन कर बात करते पैदल ही चलने लगा। इसी बीच मानीराम की तरफ से बाइक से दो युवक सामने आ गए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर श्यामू का मोबाइल छीन लिया। इधर उसने मोबाइल छीनी और उधर चालक ने बाइक की गति तेज कर दी। श्यामू दोनों लुटेरों पर भारी पड़ गया।

श्यामू ने कूदकर बाइक का पिछला हिस्सा पकड़ लिया। वह 200 मीटर तक घिसटता चला गया। उसे चोट भी लगी गई लेकिन उसने बाइक नहीं छोड़ी। दोनों लुटेरे घबरा गए। उन्होंने श्यामू का मोबाइल फेंक दिया। मोबाइल फेंके जाने के बाद श्यामू ने बाइक छोड़ दी। दोनों लुटेरे फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर चिलुआताल पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें