ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में खाकी वर्दीधारी समेत दो लुटेरों ने लूटी बाइक

कुशीनगर में खाकी वर्दीधारी समेत दो लुटेरों ने लूटी बाइक

कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मंसाछापर डुमरी मोड़ से खिरकिया जाने वाले मार्ग पर गुरुवार की शाम एक खाकी वर्दीधारी सहित दो लुटेरों ने एक युवक को मारपीट कर उसकी बाइक लूट ली। सूचना पाकर...

कुशीनगर में खाकी वर्दीधारी समेत दो लुटेरों ने लूटी बाइक
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरThu, 09 May 2019 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मंसाछापर डुमरी मोड़ से खिरकिया जाने वाले मार्ग पर गुरुवार की शाम एक खाकी वर्दीधारी सहित दो लुटेरों ने एक युवक को मारपीट कर उसकी बाइक लूट ली। सूचना पाकर डायल 100 और जटहां बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गयी।

बिहार प्रांत के धनहा थाना अंतर्गत धवहिया गांव निवासी जोखन यादव अपनी मौसी के यहां बलकुड़िया गांव आया था। वापस घर जाते समय वह मंसाछापर के समीप डुमरी मोड़ से खिरकिया जाने वाले मार्ग पर पहुंचा तो वहां खाकी वर्दीधारी समेत दो व्यक्ति खड़े थे। पुलिस की वर्दी में खड़े व्यक्ति ने हाथ देकर जोखन को रोका। इस पर जोखन ने पुलिस की जांच जानकर बाइक रोक दी। बाइक के रुकते ही लुटेरे उसे मारपीट कर घायल कर उसकी बाइक लूट ले गए। दिनदहाड़े हुए इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई। घटना की सूचना पाकर डायल 100 व जटहां बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जोखन से घटना की जानकारी लेकर लुटेरों की तलाश में जुट गयी। काफी देर के प्रयास के बाद भी लुटेरों का पता नहीं चल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें