ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपीएम के स्वागत में बस्ती के युवा ने बहरीन में दर्ज कराई उपस्थित

पीएम के स्वागत में बस्ती के युवा ने बहरीन में दर्ज कराई उपस्थित

बहरीन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान बस्ती के युवा ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई। परसरामपुर ब्लाक के ग्राम नाथपुर पांडेय निवासी शक्ति भारद्वाज ने बहरीन में आयोजित कार्यक्रम में...

पीएम के स्वागत में बस्ती के युवा ने बहरीन में दर्ज कराई उपस्थित
निज संवाददाता,बस्ती Sun, 25 Aug 2019 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बहरीन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान बस्ती के युवा ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई। परसरामपुर ब्लाक के ग्राम नाथपुर पांडेय निवासी शक्ति भारद्वाज ने बहरीन में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहन कर हाथ में तिरंगा लहराते हुए मौजूद रहे। 
उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तो सांसद हरीश द्विवेदी ने शक्ति भारद्वाज को फोन कर उनका हौसाला बढ़ाते हुए आभार जताया। भाजपा मीडिया संपर्क प्रमुख नितेश शर्मा ने बताया कि बहरीन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बस्ती जनपद के नाथपुर निवासी शक्ति भारद्वाज ने जिस तरह से जिले का नाम विदेश में भी रोशन किया वह गौरवान्वित करने वाला है। उनके इस कार्य से हम सभी को देश व क्षेत्र से प्रेम करने की प्रेरणा मिलती है। शक्ति भारद्वाज बहरीन में वर्ष 2017 से रह रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें