ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबस्ती: पथ संचलन कर आरएसएस ने किया नववर्ष का स्वागत- VIDEO

बस्ती: पथ संचलन कर आरएसएस ने किया नववर्ष का स्वागत- VIDEO

भारतीय नववर्ष के स्वागत अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सदस्यों ने रविवार को शहर के प्रमुख मार्गों पर पथ संचलन निकाला। गणवेशधारी स्वयं सेवकों ने सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग से यात्रा प्रारम्भ की।...

बस्ती: पथ संचलन कर आरएसएस ने किया नववर्ष का स्वागत- VIDEO
निज संवाददाता,बस्तीMon, 19 Mar 2018 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय नववर्ष के स्वागत अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सदस्यों ने रविवार को शहर के प्रमुख मार्गों पर पथ संचलन निकाला। गणवेशधारी स्वयं सेवकों ने सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग से यात्रा प्रारम्भ की। भारत माता एवं भगवान श्रीराम के साथ देश का जयघोष करते निकले।
गांधीनगर बाजार से होते हुए स्वयं सेवक रोडवेज तिराहा पहुंचे जहां कुछ समय के लिए विश्राम कर भारत माता का जयकारा लगाया। हाथ में पताका लिए पथ संचलन यात्रा रोडवेज चौराहा से पांडेय इंटर कालेज होते हुए दक्षिण दरवाजा पहुंचा। यहां भी मां भारती का जयघोष किया गया। मार्ग में कई स्थानों पर नागरिकों ने पुष्प वर्ष कर स्वयं सेवकों का स्वागत किया। इसके बाद स्वयं सेवक पुरानी बस्ती के करुआ बाबा चौक पहुंचे। चौक के पास स्थित हनुमान मंदिर पर पथ संचलन को विश्राम दिया गया। यात्रा में विधायक रवि सोनकर, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, डा. वीरेन्द्र त्रिपाठी, डा. नवीन सिंह, आलोक पांडेय, संतोष सिंह, राजीव जायसवाल सहित कई भाजपा व संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे। पथ संचलन की सुरक्षा के लिए शहर कोतवाल फोर्स के साथ मुस्तैद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें