ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशराब पीने के विवाद में हुई थी बलिया के हिस्ट्रीशीटर की हत्या 

शराब पीने के विवाद में हुई थी बलिया के हिस्ट्रीशीटर की हत्या 

शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने 19 जनवरी को बलिया के हिस्ट्रीशीटर उदय नारायन की चाकू से गला रेत कर हत्या की थी। मृतक के मोबाइल के सहारे छह माह बाद मईल पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड का...

शराब पीने के विवाद में हुई थी बलिया के हिस्ट्रीशीटर की हत्या 
हिन्दुस्तान टीम  ,देवरियाTue, 02 Jul 2019 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब पीने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने 19 जनवरी को बलिया के हिस्ट्रीशीटर उदय नारायन की चाकू से गला रेत कर हत्या की थी। मृतक के मोबाइल के सहारे छह माह बाद मईल पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और बाइक भी बरामद कर लिया है।  

एसपी डा श्रीपति मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बलिया जिले के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के हरनाटार दयालपुर गांव का रहने वाला उदयनारायन (65) पुत्र हरिचरण क्षेत्र का शातिर अपराधी था। उसके विरुद्ध सिकन्दरपुर थाने में दो दर्जन मुकदमें दर्ज थे। वह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था। 19 जनवरी 2019 की सुबह वह घर से निकला था। परिवार के लोग देर शाम तक इंतजार किए, लेकिन वह रात में घर नहीं लौटा।  20 जनवरी की सुबह मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर-जीरासो गांव के बीच मंगरु वीर बाबा स्थान के समीप गेहूं के खेत में उसका शव मिला था। 

मृतका की पत्नी पुष्पा की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया था। बाद में पुष्पा के शपथ पत्र पर तीनों का नाम हटा दिया गया था। पुलिस उदयनारायन के मोबाइल के जरिए हत्यारोपियों तक पहुंची। एसपी ने बताया कि मंगलवार को भागलपुर पुल पर बाइक के साथ दो युवकों को पकड़ कर पूछताछ की गई तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम भूपेन्द्र सिंह पुत्र रामाधार सिंह और गौतम सिंह पुत्र अवधेश सिंह निवासीगण तिलौली थाना सिकन्दरपुर जनपद बलिया बताया। 

बदमाशों ने बताया कि शराब की भट्ठी पर पीने के दौरान विवाद हो गया। उदयनारायण अपराधी था वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से निकला। इस पर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और बाइक भी बरामद कर लिया है। एसपी ने गिरफ्तारी करने वाली टीम को दो हजार रुपये इनाम देने की घोषणा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें