DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP:बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी, मेडिकल कालेज रेफर

कुशीनगर के सेवरही क्षेत्र के मेंहदिया में रविवार की शाम बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी। गोली लगने से स्वर्ण व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी बाइक सड़क के किनारे मिली। बाइक की डिक्की टूटी थी और बाइक में क्या था, इसकी पूरी जानकारी नहीं हो सकी है। लोगों ने घटना की सूचना तमकुहीराज विधायक अजय कुमार लल्लू व सेवरही पुलिस को देते हुए घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेवरही पहुंचाया। सेवरही अस्पताल में डाक्टर के न मिलने पर उसे सीएचसी तमकुहीराज लाया गया, जहां घायल स्वर्ण व्यवसायी की नाजुक हालत देखते हुए डाक्टर ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। व्यवसायी के बायें पैर में गोली लगी है। 
 सेवरही कस्बे के स्वर्ण नगर निवासी स्वर्ण व्यवसायी संजय वर्मा तमकुहीराज में नंदनी ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाता है। रविवार की देर शाम वह घर जा रहा था कि अहिरौली हनुमान सिह गांव के समीप पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते बदमाश मौके से फरार हो गए। तमकुहीराज सीएचसी पर चिकित्सकों ने घायल स्वर्ण व्यवसायी का प्राथमिक उपचार करते हुए स्थिति नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। परिवारीजनों के मुताबिक घायल संजय वर्मा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 
वारदात से नाराज विधायक धरने पर बैठे
वारदात से नाराज विधायक लल्लू पुलिस के खिलाफ सेवरही चौकी के सामने धरने पर बैठ गए। वे वारदात की सूचना मिलने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुहीराज पहुंचे थे। उन्होंने लोगों ने वारदात की सूचना मौके से दी थी। मौके पर पहुंच उन्होंने वारदात की जानकारी लेकर उच्चाधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई की मांग की। घटना की सूचना पर हरकत में आई सेवरही पुलिस सीओ आरके तिवारी की अगुवाई में बदमाशों की खोजबीन में जुट गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badmashon shot gold businessman medical college referee