DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल से पुरस्कृत शिक्षक ने कहा कि छात्रों को समर्पित किया पुरस्‍कार

राज्य स्तरीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित होकर वापस लौटे संतकबीरनगर के शिक्षक हीरा प्रसाद पाण्डेय ने अपने स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि सभी के सहयोग से मुझे यह पुरस्कार मिला है। इसमें सभी का योगदान रहा है। यह पुरस्कार  छात्रों, शिक्षकों और ग्रामीणों को समर्पित है। 

संतकबीरनगर के बेलहर ब्लाक के श्री नागेश्वर सिंह इण्टर कालेज कैथवलिया के प्रधानाचार्य हीराप्रसाद पाण्डेय को शिक्षक दिवस पर प्रदेश के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने राज्य स्तरीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया। पुरस्कार लेकर वापस लौटे शिक्षक जब शुक्रवार को विद्यालय आ रहे थे तो विद्यालय के शिक्षकों तथा छात्रों ने पहले राजघाट पर स्वागत किया। फिर विद्यालय पर भी स्वागत समारोह का आयोजन हुआ ।

समारोह में हीराप्रसाद पाण्डेय ने कहा कि यह पुरस्कार हमें सभी शिक्षक, बच्चों और क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से मिला है। इसलिए यह पुरस्कार आप सभी को समर्पित है। उन्होंने कहा कि मैं गौरवान्वित महसूस करता हूं कि हमें आप सब जैसे स्टाफ के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने विद्यालय के प्रबन्धक को भी धन्यवाद दिया कि उन्हें इस विद्यालय में कार्य करने का मौका मिला। छात्र छात्राओं से कहा कि हमें जो यह सम्मान मिला है उसमें आप सब भागीदार हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि आप सब लगन और मेहनत से पढ़ाई कर एक दिन इस मुकाम तक पहुंचेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Awarded teacher gave credit to his students in Santkabirnagar