DA Image
17 फरवरी, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर केे नगर विधायक को ऑटो चालकों ने घेरा, ट्रैफिक पुलिस पर लगाया ये आरोप

गोरक्ष पूर्वांचल ऑटो ऑपरेटर एसोसिएशन के बैनर तले सोमवार को ऑटो चालकों ने नगर विधायक का घेराव कर ट्रैफिक पुलिस पर घूस मांगने व नहीं देने पर चालान करने की शिकायत की। इस पर विधायक ने एसएसपी से बात कर आरोपों की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने ऑटो चालकों को मंगलवार को सुबह 11 बजे उपस्थित होकर अपनी बातें रखने का समय दिया है। 

ऑटो चालकों का आरोप है कि एसपी ट्रैफिक अपने लोगों के द्वारा अवैध वसूली कराते हैं। प्रत्येक टेम्पू स्टैण्ड से प्रति टेम्पू प्रतिदिन 20 से 40 रूपये तथा प्रतिमाह 500 -700 रूपये वसूले जाते हैं।  इसके अतिरिक्त चालान करने के नाम पर टेम्पू की फोटो खींच कर घूस मांगा जाता है और घूस न देने पर चालान कर दिया जाता है। आरोप लगाने वाले चालकों का कहना था कि वैधानिक रूप से 2022 तक का परमिट-शुदा टेम्पू चालक हैं। विधायक का घेराव करने वाले ऑटो चालकों का नेतृत्व शत्रुघन मिश्र तथा जयप्रकाश यादव कर रहे थे।

नगर विधायक डा राधा मोहन दास अग्रवाल ने चालकों के सामने एसएसपी से कहा कि वे नहीं जानते कि टेम्पू चालकों के आरोपों में कितनी सच्चाई है लेकिन अगर आरोप सच हैं तो बहुत ही गंभीर प्रकृति के हैं। उन्होंने शिकायत की जांच की मांग की। एसएसपी ने ऑटो चालकों को मंगलवार को अपने कार्यालय बुलाया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:auto drivers protested at city mla residence allegation on traffic police in gorakhpur