ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशहर में बिना वर्दी के नहीं चल पाएंगे आटो वाले

शहर में बिना वर्दी के नहीं चल पाएंगे आटो वाले

शहर में बिना वर्दी के आटो चलाने वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। एसएसपी के निर्देश पर अभियान चलाकर ऐसे चालकों को पकड़ा जा रहा है जो बिना वर्दी के ही आटो चलाते मिल जा रहे हैं। वर्दी लेकर आने पर ही...

शहर में बिना वर्दी के नहीं चल पाएंगे आटो वाले
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 08 Dec 2017 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बिना वर्दी के आटो चलाने वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। एसएसपी के निर्देश पर अभियान चलाकर ऐसे चालकों को पकड़ा जा रहा है जो बिना वर्दी के ही आटो चलाते मिल जा रहे हैं। वर्दी लेकर आने पर ही उन्हें आटो लौटाई जा रही है साथ ही हिदायत भी दी जा रही है। दोबारा बिना वर्दी के मिलने पर आटो चालकों से जुर्माना वसूला जा रहा है।

शहर में करीब पांच हजार आटो कचहरी बस स्टेशन, धर्मशाला, असुरन, सीएस चौराहा, रेलवे स्टेशन, नार्मल, रुस्तमपुर, नौसढ़, बरगदवा, मेडिकल कालेज रोड, इंजीनियरिंग कालेज, पिपराइच, जेल रोड आदि स्थानों के लिए चलते हैं। चालकों की मनमर्जी के चलते जाम की समस्या खड़ी हो जाती है। इसके अलावा कई अन्य शिकायतें भी है कि वे जहां से चाहते हैं, वहीं से सवारियों को चढ़ाते व उतारते हैं।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि छह महीने पहले हुई बातचीत में आटो यूनियन के पदाधिकारियों ने चालकों के मैरून रंग की वर्दी पहनने का निर्णय लिया था जिसे लागू करा दिया गया। लेकिन कुछ दिन आदेश पर अमल के बाद आटो चालक पुराने रवैये पर आ गए हैं। यातायात पुलिस इसका पालन कराने में जुटी है। इससे पहले शहर के सभी आटो पर चालक का नाम, मोबाइल नंबर के अलावा वूमेन हेल्पलाइन नंबर व पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर लिखवाया जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें