ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबस्‍ती में नए अमहट पुल से ऑटो चालक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग

बस्‍ती में नए अमहट पुल से ऑटो चालक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग

बस्ती में फोरलेन स्थित नगर थाने के फुटहिया चौकी क्षेत्र में बुधवार को नए अमहट पुल के ऊपर से एक युवक ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी। पुलिस ने सात गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान शुरू कर दिया। काफी...

बस्‍ती में नए अमहट पुल से ऑटो चालक ने कुआनो नदी में लगाई छलांग
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीWed, 24 Jul 2019 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती में फोरलेन स्थित नगर थाने के फुटहिया चौकी क्षेत्र में बुधवार को नए अमहट पुल के ऊपर से एक युवक ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी। पुलिस ने सात गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान शुरू कर दिया। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का सुराग नहीं लग सका।

पुलिस ने हुलिया के आधार पर छलांग लगाने वाले की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कूड़ी निवासी राघवराम गौड उर्फ जीतू (35) के रूप में की। राघवराम किराए पर ऑटो रिक्शा लेकर चलाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह मालिक को ऑटो रिक्शा लौटाकर निकला और सीधे फोरलेन पर स्थित नए अमहट पुल पर आया। 

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि पुल पर पहुंचते ही उसने नदी में छलांग लगा दी। सूचना किसी राहगीर ने नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार व फुटहिया चौकी प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों बुलाकर खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी राघवराम का कुछ पता नहीं चल सका।  थाना प्रभारी नगर अनिल कुमार ने बताया कि बहाव तेज होने की वजह से तलाश करने में काफी परेशानी हो रही है। खोजबीन के लिए प्रयास जारी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें