DA Image
5 अगस्त, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: और सरेराह दो महिलाओं ने जम कर की मारपीट

दो महिलाओं के बीच मारपीट

शास्त्री चौक पर शनिवार की दोपहर में दो महिलाओं ने जमकर मारपीट की। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद विवाद ख़त्म कराया। महिलाओं के बीच चल रही मारपीट देखने को सड़क पर भारी जुट गई। 100 नंबर पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 

दोपहर 11:30 बजे सफेद रंग का शूट पहने 35 वर्षीय महिला शास्त्री चौक पहुंची। कुछ देर बाद नीले रंग शूट पहने दूसरी महिला पहुंची। बातचीत के बाद इनके बीच मारपीट शुरू हो गई। सफेद शूट पहने महिला दूसरी महिला पर रात में मोबाइल पर अपने पति से बात करने का आरोप लगा रही थी। इस बात को लेकर इनके बीच करीब 30 मिनट मारपीट हुई। स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने के बाद दोनों चली गई।

खास-खास
आधे घंटे तक एक-दूसरे से सड़क पर जूझती रहीं
मारपीट की वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार महिलाएं शास्त्री चौक से अम्बेडकर चौक जाने वाले रास्ते पर एक छप्पर के पास आईं। दो महिलाएं सेंटएंड्रयूज गेट के सामने खड़ी हो गईं जबकि दो महिलाएं वहां से कूछ दूरी पर खड़ी हो गईं। इस बीच नीला सूट और नारंगी दुपट्टा पहनी महिला ने दूसरी महिला से कहा तुम मेरे पति से क्यों बात करती है। दूसरे ने कहा कि तुम मेरे दोस्त से क्यों बात करती है। उसके बाद कुछ पैसे को लेकर कहासुनी हुई और मारपीट होने लगी। जिसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें छुड़ाने की जगह उनके मारपीट की वीडियो बनाने लगे। मारपीट के बाद जब दोनों थक गईं तब एक दूसरे को छोड़ी और वहां से चली गईं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aur sareraah do mahilaon ne jam kar kee maarapeet