ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअवैध बालू खनन की शिकायत पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम पर हमला

अवैध बालू खनन की शिकायत पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम पर हमला

कुशीनगर के कप्तानगंज तहसील से सटे बसहिया उर्फ कप्तानगंज गांव के मदरहवा टोले पर सोमवार की देर रात दस बजे के करीब अवैध बालू खनन की शिकायत पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार पर हमला हो गया। छोटी...

अवैध बालू खनन की शिकायत पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरTue, 14 Aug 2018 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के कप्तानगंज तहसील से सटे बसहिया उर्फ कप्तानगंज गांव के मदरहवा टोले पर सोमवार की देर रात दस बजे के करीब अवैध बालू खनन की शिकायत पर छापा मारने पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार पर हमला हो गया। छोटी गंडक के किनारे मदरहवा टोले के पास बालू माफियाओं ने महिलाओं को आगे कर हमला करा दिया। एसडीएम की सरकारी गाड़ी पर लाठी-डंडे बरसाए गए और बीच-बचाव करने उतरे अर्दली की पिटाई करते हुए जमकर अपशब्दों का प्रयोग हुआ। किसी तरह गाड़ी बैक कर चालक एसडीएम को लेकर वहां से निकला।

एसडीएम को मदरहवा टोले के पास छोटी गंडक नदी के किनारे अवैध बालू खनन की शिकायत मिली थी। इस शिकायत पर सोमवार की रात एसडीएम छापेमारी करने पहुंच गए। इसी दौरान अचानक महिलाओं को आगे कर बालू कारोबारियों ने उन पर हमला करा दिया। इस अप्रत्याशित घटना के बाद एसडीएम अपनी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे और गाड़ी को वहां से बैक कराकर जैसे-तैसे निकले।

शिकायत के आधार पर अवैध बालू खनन की जांच करने पहुंचा था। ज्यों ही मौके पर पहुंचा कि सुनियोजित साजिश के तहत बालू कारोबारियों ने विवाद करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में महिलाओं का एक झुंड लाठी-डंडों से लैस होकर पहुंचा और गाड़ी के सामने आकर गाड़ी पर लाठी-डंडा पीटना शुरू कर दिया। सहयोगी को चोट आई है। मामले में कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।
प्रमोद कुमार, एसडीएम-कप्तानगंज

मेरी ड्यूटी सेवरही में लगी है। इस तरह की घटना की सूचना मिलते ही कार्रवाई होगी।
श्यामलाल यादव, एसओ-कप्तानगंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें