ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर एटीएम कार्ड जेब में, खाते से निकल गए सवा लाख

एटीएम कार्ड जेब में, खाते से निकल गए सवा लाख

गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रौतैनिया सरदार निवासी सेना में हवलदार के पद पर तैनात रामाश्रय यादव के एटीएम कार्ड से जालसाजों ने बुधवार रात से गुरुवार की सुबह तक सवा लाख रुपये निकाल कर पूरा खाता...



एटीएम कार्ड जेब में, खाते से निकल गए सवा लाख
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 11 Jan 2019 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रौतैनिया सरदार निवासी सेना में हवलदार के पद पर तैनात रामाश्रय यादव के एटीएम कार्ड से जालसाजों ने बुधवार रात से गुरुवार की सुबह तक सवा लाख रुपये निकाल कर पूरा खाता खाली कर दिया। क्राइम ब्रांच की साइबर सेल मामले की जांच कर रहा है।

रामाश्रय यादव वर्तमान में अरुणांचल प्रदेश में हवलदार के पद पर तैनात हैं। अभी कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर घर आए हैं । बुधवार को दोपहर दो बजे खोराबार के कुसम्ही बाज़ार गए थे। वहां से एक एटीएम से दो बार में चालीस हजार रुपये निकाल कर घर लौट आए। गुरुवार की सुबह उनके मोबाइल पर खाते से सवा लाख रुपये और निकलने का मैसेज आया तो फौजी का होश उड़ गए।

रेलवे स्टेशन स्थित एटीएम से छह बार में निकले रुपये

जांच में पता चला कि रेलवे स्टेशन स्थित एटीएम से किसी जालसाज ने छह बार में बीस-बीस हजार और अंतिम बार में पांच हजार रुपये निकाल कर फैजी के बैंक खाता को खाली कर दिया।

तीन थानों के सीमा विवाद के बाद पहुंचा एसएसपी के पास

पीड़ित फौजी ने घटना की जानकारी अपने ही परिवार के डा. केशव यादव को दी। डॉ केशव ने चौरीचौरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय ने बताया। उन्होंने खोराबार थाना की पुलिस को सूचना देने की बात कही। खोराबार पुलिस ने बताया कि घटना कैंट क्षेत्र में हुई है। ऐसे में कैंट पुलिस को सबसे पहले बताएं। पीड़ित ने कैंट पुलिस से सम्पर्क किया तो कैंट पुलिस ने एसएसपी से मिलने के लिए कहा । पीड़ित ने एसएसपी से सम्पर्क किया तो उन्होंने साइबर क्राइम को केस सौंप दिया।

एटीएम फौजी के पास ही था

जालसाजी के इस पूरे घटनाक्रम में एटीएम फौजी के पास ही पड़ा था। फौजी का कहना था कि उसे खुद आश्चर्य है कि एटीएम कार्ड उसके पास होते हुए खाते से रकम कैसे निकल गई। पुलिस का कहना है कि कुसम्ही एटीएम से सीसी टीवी फुटेज निकलवाया गया है। जालसाजी का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें