ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद देवरिया जेल से बरेली जेल शिफ्ट 

कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद देवरिया जेल से बरेली जेल शिफ्ट 

पूर्व सांसद अतीक अहमद को सोमवार की देर शाम देवरिया से बरेली जेल भेज दिया गया। करीब साढे़ छह बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस का वज्र वाहन उसे लेकर बरेली के लिए रवाना हुआ। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया...

कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद देवरिया जेल से बरेली जेल शिफ्ट 
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाMon, 31 Dec 2018 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद अतीक अहमद को सोमवार की देर शाम देवरिया से बरेली जेल भेज दिया गया। करीब साढे़ छह बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस का वज्र वाहन उसे लेकर बरेली के लिए रवाना हुआ। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि शासन के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। 

26 दिसंबर को लखनऊ के रीयल इस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को अतीक के इशारे पर अगवा कर जेल में लाकर पिटाई के मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार की रात डीएम व एसपी के नेतृत्व में जेल में छापेमारी हुई थी। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने अतीक को दूसरे जिलों में शिफ्ट करने के लिए भी शासन को पत्र भेज दिया था। शासन ने डीएम के पत्र को गंभीरता से लेते हुए सोमवार की दोपहर उसे बरेली जेल भेजने का निर्देश दिया। 

इस संबंध में संयुक्त सचिव सूर्य प्रकाश सिंह सेंगर का पत्र मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया। शाम छह बजे एसपी एन कोलांची के निर्देश पर करीब दो दर्जन पुलिस कांस्टेबल व एसआई दो कैदी वाहनों के साथ जेल पहुंचे। इसके बाद करीब साढे़ छह बजे पुलिस टीम अतीक को लेकर बरेली के लिए रवाना हो गई। जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए 24 घंटे के अंदर यह कार्रवाई की गई है।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें