DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज बसों के जलने के मामले में सहायक मैकेनिक सस्‍पेंड

गोरखपुर के राप्तीनगर डिपो में संदिग्ध अवस्था में जनरथ समेत दो बसों में लगी आग मामले में रात्रि में ड्यूटी पर तैनात सहायक मैकेनिक कंचन प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि 6 दिन बाद हुई कार्रवाई को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। कर्मचारी नेताओं ने निलंबन का विरोध कर कार्रवाई को अधिकारियों की साजिश बताया है। 

राप्तीनगर डिपो कार्यशाला में बीते 5 सितम्बर को एसी जनरथ बस एवं रैपिड लाइन साधारण बस में आग लग गई थी। अज्ञात कारणों से लगी आग के बाद फोरेंसिक जांच और पुलिसिया कार्रवाई चल रही है। जिसमें कर्मचारियों का बयान लिया जा रहा है। इसी बीच बुधवार को सेवा प्रबंधक धनजी राम ने रात्रि पाली में तैनात सहायक मकैनिक कंचन प्रसाद को निलंबित कर दिया। निलंबन की कार्रवाई को लेकर कर्मचारी नेताओं में आक्रोश है। यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिनेश मणि मिश्र एवं क्षेत्रीय मंत्री राजेश कुमार पांडे ने इस कार्रवाई को अन्यायपूर्ण एवं साजिश बताते हुए चेतावनी दी है। 

नेताओं का कहना है कि 48 घंटे के अंदर कंचन प्रसाद को बिना शर्त निलंबन वापस नहीं लिया जाता तो कर्मचारी कार्य बहिष्कार करना शुरू कर देंगे। इसकी जिम्मेदारी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक राप्तीनगर डिपो मुकेश कुमार एवं सेवा प्रबंधक धनजी राम की होगी। राप्तीनगर डिपो के एआरएम मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर कर्मचारी को निलंबित किया गया है। इसमें विरोध का कोई मतलब नहीं है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Assit mechanic suspended in roadways buses burnt case in Gorakhpur