ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरटेस्ट ड्राइव के बहाने स्‍वर्ण व्‍यवसायी की कार मांगी, हो गया फरार

टेस्ट ड्राइव के बहाने स्‍वर्ण व्‍यवसायी की कार मांगी, हो गया फरार

गोरखपुर के पीपीगंज क्षेत्र के भगवानपुर चौराहे पर स्वर्ण व्यवसायी की एसयूबी कार खरीदने के लिए आए जालसाज ने टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी ली और फरार हो गया। जब वह काफी देर तक गाड़ी लेकर नहीं आया तो स्वर्ण...

टेस्ट ड्राइव के बहाने स्‍वर्ण व्‍यवसायी की कार मांगी, हो गया फरार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 06 Jul 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के पीपीगंज क्षेत्र के भगवानपुर चौराहे पर स्वर्ण व्यवसायी की एसयूबी कार खरीदने के लिए आए जालसाज ने टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी ली और फरार हो गया। जब वह काफी देर तक गाड़ी लेकर नहीं आया तो स्वर्ण व्यवसायी ने उसकी तलाश शुरू की। उसका कहीं पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी। 

पीपीगंज कस्बे के स्वर्ण व्यवसायी श्रवन वर्मा की पांच माह पहले क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने कार खरीदी थी। जिसमें कुछ रुपयों को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। श्रवण वर्मा अपनी दूसरी गाड़ी एसयूवी भी बेच रहे थे। आरोप है कि सोमवार की दोपहर में वही व्यक्ति उनके पास पहुंचा और टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी लिया और फरार हो गया।

जब वह काफी देर तक नहीं आया तो श्रवण ने उसकी तलाश शुरू कर दी। थक हार कर व्यापारी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष पीपीगंज राजप्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें