DA Image
6 जुलाई, 2020|3:56|IST

अगली स्टोरी

रास्‍ते को लेकर झगड़ा, सेना के जवान के पिता को पीट-पीटकर मार डाला 

गोरखपुर के खोराबार इलाके के कुईंबाजार में रास्ते के विवाद में शुक्रवार की सुबह सेना जवान के बुजुर्ग पिता की पीटकर हत्या कर दी गई। उनके सिर पर डंडे से प्रहार किया गया था। उधर, मारपीट और हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बेटे की तहरीर केस दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, 60 साल के बुद्दू यादव का गांव के ही पराग यादव से रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। शुक्रवार की सुबह 9 बजे के करीब एक बार फिर रास्ते को लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग एकजुट हो गए और मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान बुद्दू के सिर पर लाठी से दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया और वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। घरवाले स्वास्थ्य केंद्र ले गए और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। 

बुद्दू का प्राथमिक उपचार डॉक्टरों ने एयरफोर्स अस्पताल रेफर कर दिया मगर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बुद्दू का बड़ा बेटा शिशुपाल सेना में जवान है। दूसरे बेटे धीरज ने थाने में तहरीर दी है। मृतक बुद्दू की दो शादी हुई ‌थी। शिशुपाल पहली पत्नी का बेटा है जबकि धीरज दूसरी पत्नी का। सीओ कैंट सुमित शुक्ला का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:army jawan father murdered in route dispute in gorakhpur