ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकम्‍पनी के काम से गोरखपुर आए एरिया मैनेजर ने एमआर के साथ मिलकर किया रेप, पहले पुलिस पर इल्‍जाम, अब खुला राज

कम्‍पनी के काम से गोरखपुर आए एरिया मैनेजर ने एमआर के साथ मिलकर किया रेप, पहले पुलिस पर इल्‍जाम, अब खुला राज

युवती के साथ पुलिसवालों ने नहीं बल्कि दवा कम्पनी के दो एमआर ने गैंगरेप किया था। गोरखपुर में रहने वाले एक एमआर की गिरफ्तारी के बाद रविवार की देर शाम एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने घटना का खुलासा कर दिया।...

कम्‍पनी के काम से गोरखपुर आए एरिया मैनेजर ने एमआर के साथ मिलकर किया रेप, पहले पुलिस पर इल्‍जाम, अब खुला राज
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Mon, 17 Feb 2020 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

युवती के साथ पुलिसवालों ने नहीं बल्कि दवा कम्पनी के दो एमआर ने गैंगरेप किया था। गोरखपुर में रहने वाले एक एमआर की गिरफ्तारी के बाद रविवार की देर शाम एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने घटना का खुलासा कर दिया। दूसरा एमआर वाराणसी का रहने वाला है उसकी तलाश में गोरखपुर क्राइम ब्रांच की एक टीम वाराणसी के लिए रवाना हुई है।

एसएसपी ने बताया कि वाराणसी का रहने वाला आशीष सिंह एक दवा कम्पनी में एमआर है। 12 फरवरी को वह गोरखपुर आया था। रेलवे स्टेशन पर स्थित आदर्श होटल के रूम नम्बर 108 में ठहरा था। बलिया के खेजुरी थाना क्षेत्र स्थित अजनेरा गांव निवासी आलोक कुमार सिंह भी एमआर है। वह गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित धर्मपुर में किराए का मकान लेकर रहता है। दोनों पहले एक ही कम्पनी में काम करते थे। 14 फरवरी को आशीष ने आलोक को बुलाया था।

यह भी पढ़ेंशराब पिलाकर की हैवानियत, इसलिए होटल कर्मी भी समझ न पाए हकीकत 

एसएसपी ने बताया कि दोनों बरगदवा क्षेत्र से लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें युवती मिली उनमें से एक ने उसे बाइक पर बैठने के लिए कहा। आलोक ने खाकी रंग की जैकेट और शर्ट पहन रखी थी। उसकी बात सुनकर युवती डर गई और बाइक पर बैठ गई। दोनों उसे आदर्श होटल के कमरा नम्बर 108 में ले गए। आशीष बाहर ही रुक गया आलोक उसे अपने साथ कमरे में ले गया इसलिए युवती के साथ आलोक की ही सीसीटीवी फुटेज आई। रविवार को आलोक को पुलिस ने हड़हवा फाटक के पास गिरफ्तार कर लिया।

घटना में इस्तेमाल बाइक और हेलमेट भी बरामद
एसएसपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें बनाई गई थी। युवती के जरिये उस स्थान की पहचान की गई जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ था। होटल से मिले आईडी, सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर के माध्यम से 30 घंटे में आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपी आलोक को पकड़ लिया गया है। घटना में इस्तेमाल बाइक और हेलमेट तक बरामद कर लिया गया है। दूसरे आरोपी आशीष की तलाश में टीम वाराणसी गई है। एसएसपी ने बताया कि मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप की पुष्टि हुई है। उसका मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान कराया जाएगा। उस बयान के आधार पर स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

यह थी घटना
शाहपुर इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर गुजारा करती है। गुरुवार शाम को मां के साथ गोरखनाथ स्थित हास्पिटल में दिखाने गई थी। वहां से गोरखनाथ थाना क्षेत्र के नया गांव स्थित बड़ी बहन के घर चली गई थी। रात नौ बजे के करीब मां-बेटी पैदल ही घर लौट रही थीं। बेटी आगे तो मां पीछे-पीछे चल रही थी। गोरखनाथ इलाके में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने युवती को बैठा लिया था और धमकाते हुए उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन रोड पर होटल में ले गए और गैंगरेप किया। रात में करीब एक बजे उन्होंने उसे छोड़ा और बदले में छह सौ रुपये भी दिए। वह किसी तरह ऑटो बुक करके रात में घर पहुंची। घरवालों ने पूछा तो रात में उसने कुछ नहीं बताया। सुबह परिजनों को जानकारी दी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार देर रात ही पुलिस ने दो अज्ञात वर्दीधारियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें