Appreciate the presentation of Radha Darbar of the children - नन्हें-मुन्ने बच्चों की राधा दरबार की प्रस्तुति की सराहना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नन्हें-मुन्ने बच्चों की राधा दरबार की प्रस्तुति की सराहना

सिविल लाइन्स स्थित दी पिलर्स पब्लिक स्कूल में शनिवार को प्री-प्राइमरी वर्ग का वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डीडीयू फाइन आर्टस विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. उषा सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा की गई राधा दरबार की प्रस्तुति को लोगों ने खूब सराहा।

विद्यालय के प्रबंधक आरपी शाही व कीर्ति शाही ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत की। नन्हें-मुन्ने बच्चों ने आकर्षक रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर फैन्सी ड्रेस में हिस्सा लिया। इसके माध्यम से बच्चों ने कई देशों की ड्रेस सेंस बताई। सामूहिक रिवर डांस की।...बम-बम भोले मस्ती में डोले, गीत पर नृत्य कर बच्चों ने लोगों की खूब वाहवाही लूटी। बच्चों ने स्वच्छ भारत अभियान पर नाटक का मंचन कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। 

छोटे-छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत इस नाटक ने दर्शकों को विशेष तौर पर आकर्षित किया। कार्यक्रम में माई नेशन इज माई प्राइड शीर्षक से एक नाटक भी बच्चों ने प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि ने बच्चों की प्रतिभा की सराहना की। वन्दना सावलानी व श्रद्धा भाटिया ने कार्यक्रम का संयोजन किया तथा प्रधानाचार्य उषा बरतरिया ने कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Appreciate the presentation of Radha Darbar of the children