ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनाराज महिलाओं ने पुलिस थाने पहुंच प्रदर्शन किया

नाराज महिलाओं ने पुलिस थाने पहुंच प्रदर्शन किया

कुशीनगर के खड्डा क्षेत्र के ग्राम रामपुर गोनहा के चनरहा टोला स्थित शिव मंदिर व यज्ञ स्थल की भूमि पर अवैध अतिक्रमण करने से मना करने पर हुई मारपीट के मामले में 4 दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होने से नाराज...

नाराज महिलाओं ने पुलिस थाने पहुंच प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम, कुशीनगर Wed, 16 May 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के खड्डा क्षेत्र के ग्राम रामपुर गोनहा के चनरहा टोला स्थित शिव मंदिर व यज्ञ स्थल की भूमि पर अवैध अतिक्रमण करने से मना करने पर हुई मारपीट के मामले में 4 दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होने से नाराज महिलाएं बुधवार को थाने पहुंच प्रदर्शन किया। आक्रोशित महिलाएं आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़ी थी। आखिरकार एसडीएम को थाने पहुंच कार्रवाई का आश्वासन देना पड़ा। 
प्रदर्शनकारियों का कहना रहा कि जब तक मंदिर की चहारदीवार का रास्ता साफ करते हुए दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही ऐसा न होने पर आगामी 30 मई से गांव में होने वाले यज्ञ को भी न कराने की चेतावनी दी गई। ग्रामीणों का कहना रहा कि रविवार को मंदिर परिसर में यज्ञ को लेकर चहारदीवारी निर्माण के लिए साफ-सफाई हो रही थी कि इसी दौरान बगल के कुछ लोगों ने अतिक्रमण से मना करने पर मारपीट कर तीन लोगों को घायल कर दिया। इसकी शिकायत थाने से लेकर एसडीएम तक से की गई। एसडीएम ने मंदिर व यज्ञ स्थल पर अतिक्रमण हटाने और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात भी कही, लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। ग्रामीणों ने एलान किया कि जब तक चहारदीवारी नहीं बनती तब तक यज्ञ नहीं होगा। ग्रामीण इसके पूर्व भी खड्डा थाना व तहसील में इसको लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें