All three who have been molesting girl students have been sentenced to jail - छात्राओं से छेड़खानी करने वाले तीनों शोहदे गए जेल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्राओं से छेड़खानी करने वाले तीनों शोहदे गए जेल

कोचिंग पढ़ने जा रही तीन छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी बाइक सवार तीनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

गुलरिहा थाना के हरसेवकपुर नंबर दो चौहान टोला की तीन छात्राएं  रविवार की सुबह पैदल ही कोचिंग जा रही थी। गांव के समीप हरसेवकपुर नंबर दो दहला टोला निवासी तीन युवक एक बाइक से आए और तीनों छात्राओं के साथ छेड़खानी करने लगे। छात्राओं के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने शोहदों को दौड़ा लिया। बाइक लेकर दो युवक तो फरार हो गए। पर ग्रामीणों ने एक को पकड़कर उसकी पिटाई की और 100नंबर पर सूचना दे कर मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस को  सौंप दिया।

उससे पूछताछ में तीनों युवकों की पहचान सूरज, अजय और सतीश के रूप में हुई। तीनों गुलरिहा थाना क्षेत्र के हरसेवकपुर नंबर दो दहला टोला के निवासी हैं। पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर,तीनो को धारा 354 क, के केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:All three who have been molesting girl students have been sentenced to jail