ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशटर तोड़ कर नकदी समेत सामान उठा ले गए चोर

शटर तोड़ कर नकदी समेत सामान उठा ले गए चोर

गुलरिहा क्षेत्र के भटहट कस्बे में मंगलवार की रात चोर एमआर मार्ट की दुकान का शटर तोड़कर चोर कैश बाक्स में रखा 12 हजार नकदी समेत 45 हजार रुपये का सामान उठा ले गए। सुबह शटर टूटा देख लोगों को चोरी की...

शटर तोड़ कर नकदी समेत सामान उठा ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 27 Dec 2017 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गुलरिहा क्षेत्र के भटहट कस्बे में मंगलवार की रात चोर एमआर मार्ट की दुकान का शटर तोड़कर चोर कैश बाक्स में रखा 12 हजार नकदी समेत 45 हजार रुपये का सामान उठा ले गए। सुबह शटर टूटा देख लोगों को चोरी की सूचना हुई। दुकानदार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

गुलरिहा क्षेत्र के ही जैनपुर गांव के रघुनाथपुर टोला निवासी विजय कुमार प्रजापति की भटहट कस्बे में पटेल स्मारक इण्टर कालेज के सामने गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग पर एमआर मार्ट के नाम से दुकान है। मंगलवार की देर शाम को वह हर रोज की तरह दुकान बंद कर घर चले गए।

रात में चोर शटर तोड़ कर कैश बाक्स में रखा 12 हजार नकदी, गर्म कपड़ा आदि करीब 45 हजार रुपये का सामान उठा ले गए। सुबह शटर टूटा देख आसपास के लोगों ने दुकानदार को चोरी की सूचना दिए। दुकानदार मौके पर पहुंचे और चोरी की जानकारी पुलिस को दिए। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें