ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअलर्ट: गोरखपुर के इन मोहल्लों में आज छह घण्टा कटेगी बिजली

अलर्ट: गोरखपुर के इन मोहल्लों में आज छह घण्टा कटेगी बिजली

बिजली निगम के सिस्टम सुधार के काम के चलते शहर में बिजली कटौती का सिलसिला एक बार फिर से शुरू होगा। महानगर के सात विद्युत उपकेन्द्रों से जुड़े मोहल्लों में मंगलवार को छह घण्टे बिजली कटी रहेगी। सुबह 10...

अलर्ट: गोरखपुर के इन मोहल्लों में आज छह घण्टा कटेगी बिजली
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 04 Dec 2017 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली निगम के सिस्टम सुधार के काम के चलते शहर में बिजली कटौती का सिलसिला एक बार फिर से शुरू होगा। महानगर के सात विद्युत उपकेन्द्रों से जुड़े मोहल्लों में मंगलवार को छह घण्टे बिजली कटी रहेगी। सुबह 10 से शाम 4 बजे तक विश्वविद्यालय, टाउनहाल, मोहद्दीपुर, सूरजकुण्ड, दुर्गाबाड़ी, पादरी बाजार उपकेन्द्र क्षेत्र में बिजली गुल रहेगी। ऐसे में सम्बन्धित क्षेत्रों के उपभोक्ता सुबह ही पानी टंकी भरने के साथ बिजली से होने वाले दूसरे जरुरी काम कटौती से पहले निपटा ले। अन्यथा पूरे दिन दिक्कत झेलनी पड़ेगी।

महानगरीय अधीक्षण अभियंता ई. एके सिंह ने बताया कि विवि उपकेन्द्र की हाईटेंशन लाइन के तार बदलने के लिए विश्वविद्यालय, टाउनहाल और मोहद्दीपुर उपकेन्द्र के फीडर नम्बर एक और दो से जुड़े मोहल्लों में सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बिजली कटौती होगी। सूरजकुण्ड और दुर्गाबाड़ी उपकेन्द्र की 33 केवी लाइन को डबल सर्किट बनाने का काम भी मंगलवार को शुरू होगा। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बिजली कटी रहेगी। राप्तीनगर उपकेन्द्र के 11 केवी उपकेन्द्र फीडर और फेज एक फीडर भी प्रभावित रहेंगे। पादरी बाजार उपकेन्द्र के साथ ही 11 केवी पादरी बाजार फीडर और शिवपुर सहबाजगंज फीडर से जुड़े मोहल्लों में भी बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी। सिस्टम सुधार के काम की वजह से इण्डस्ट्रियल उपकेन्द्र के सभी फीडर प्रभावित रहेंगे। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बिजली कटी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें