class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलर्ट: आज गोरखपुर के राजेन्‍द्रनगर, दुर्गाबाड़ी और इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली

अलर्ट: आज गोरखपुर के राजेन्‍द्रनगर, दुर्गाबाड़ी और इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली

एफसीआई ट्रांसमिशन उपकेन्द्र के 63 एमवीए के ट्रांसफार्मर की सीटी पर शनिवार को काम होगा। ऐसे में राजेन्द्र नगर और दुर्गाबाड़ी, बीएन डायर्स फीडर की बिजली ठप रहेगी। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक उपभोक्ताओं को बिजली संकट से जूझना पड़ेगा।

विश्वविद्यायल उपकेन्द्र क्षेत्र में भी दोपहर तक बिजली कटी रहेगी। ऐसे में उपभोक्ता सुबह गीजर आन करने के साथ ही पानी टंकी कटौती से पहले भर लें। अन्यथा पूरे दिन परेशानी उठानी पड़ेगी।

महानगर के एसई एके सिंह ने बताया कि ट्रासंमिशन उपकेन्द्र के पावर ट्रांसफार्मर पर काम होने से आए दिन फाल्ट से बिजली ठप होने से राहत देने के लिए सीटी यूनिट पर काम होगा। सुबह 11 से शाम 4 बजे तक राजेन्द्रनगर, दुर्गाबाड़ी उपकेन्द्र के साथ बीएन डायर्स फीडर क्षेत्र में बिजली कटी रहेगी।

इसके साथ ही खोराबार उपकेन्द्र के दिव्यनगर फीडर क्षेत्र में सिस्टम सुधार का काम होगा। इसके लिए सुबह 11 से शाम 3 बजे तक बिजली कटी रहेगी। विश्वविद्यालय उपकेन्द्र के स्वीच यार्ड में काम होगा। इसके चलते उपकेन्द्र से जुड़े विभिन्न क्षेत्रों में सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रहेगी। गोलघर, विजय चौक, धर्मशाला बाजार, स्टेशन रोड, गांधी गली आदि मोहल्लें प्रभावित रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alert: Power cut in these areas of Gorakhpur
अच्‍छी बात: जिला अस्पताल में जल्द लगेगी एमआरआई...जब खाते में अचानक आ गए एक लाख