ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदोहरीघाट में गोली मारकर लूट के बाद दक्षिणांचल में अलर्ट

दोहरीघाट में गोली मारकर लूट के बाद दक्षिणांचल में अलर्ट

मऊ के दोहरीघाट में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक उमेश गुप्ता को गोली मारकर 18.90 लाख रुपये लूट लिए। यह खबर जैसे ही सरयू पार बड़हलगंज इलाके में पहुंची तो यहां की पुलिस भी अलर्ट हो गई और अपने...

दोहरीघाट में गोली मारकर लूट के बाद दक्षिणांचल में अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 08 Apr 2019 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ के दोहरीघाट में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक उमेश गुप्ता को गोली मारकर 18.90 लाख रुपये लूट लिए। यह खबर जैसे ही सरयू पार बड़हलगंज इलाके में पहुंची तो यहां की पुलिस भी अलर्ट हो गई और अपने इलाके में चेकिंग अभियान शुरू कर दी।

बड़हलगंज की सीमा से महज एक किमी की दूरी पर हुई लूट की वारदात ने इस इलाके के पुलिसवालों पर भी दबाव बना दिया है। सूचना के मुताबिक दोहरीघा-आजमगढ़ रोड पर स्थित गुप्ता पेट्रोल पम्प के मालिक उमेश गुप्ता सुबह साढ़े नौ बजे शनिवार और रविवार का इकट्ठा कैश 18.90 लाख रुपये झोले में रखकर स्कूटी से यूनियन बैंक में जमा करने जा रहे थे। पुलिस चैकी के पास ही पहुंचे थे कि बाइक पर सवार तीन बमामाशों ने उन्हे रोक कर झोला छीनने की कोशिश की।

छीना, झपटी के बीच एक बदमाश ने तमंचे से गोली चला दी जो उमेश के पेट में लगी। गोली लगते ही उमेश गिर पड़े और बदमाश झोला छीनकर भाग निकले। राहगीरों ने उन्हे दौड़ाया पर बदमाशों ने तमंचा फेंक कर रिवाल्वर निकाल कर गोली मारने की धमकी देते हुए आजमगढ़ की तरफ फरार हो गए। यह घटना जब बड़हलगंज पुलिस को मिली तो पुलिस टीम ने अपने यहां चेकिंग शुरू करा दी। पूरे इलाके में पुलिस ने घंटो वाहनों की चेकिंग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें