ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकोरोना को लेकर अस्‍पतालों में खास सावधानी, कर्मचारियों को मिले मास्‍क

कोरोना को लेकर अस्‍पतालों में खास सावधानी, कर्मचारियों को मिले मास्‍क

कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिला अस्पताल एवं विश्वविद्यालय प्रशासन भी संजीदा हो गया है। आपके अपने चहेते समाचार पत्र हिन्दुस्तान में खबर प्रकाशित होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने कर्मचारियों...

कोरोना को लेकर अस्‍पतालों में खास सावधानी, कर्मचारियों को मिले मास्‍क
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 19 Mar 2020 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिला अस्पताल एवं विश्वविद्यालय प्रशासन भी संजीदा हो गया है। आपके अपने चहेते समाचार पत्र हिन्दुस्तान में खबर प्रकाशित होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने कर्मचारियों को मास्क मुहैया कराया। वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय प्रशासन ने भी हैंडवॉश व सैनेटाइजर खरीदने की मंजूरी दे दी। 

कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बावजूद जिला अस्पताल में दवा काउंटर पर फार्मासिस्टों को मास्क नहीं मुहैया हुआ था। इस बीमारी के खतरे की जद में कर्मचारी काम करने को मजबूर थे। वहीं दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में भी कर्मचारियों को हैडवॉश तक मुहैया नहीं था। प्रशासनिक भवन में इसका कोई इंतजाम नहीं मिला। 

बुधवार को आपके अपने चहेते समाचार पत्र हिन्दुस्तान ने इसको लेकर खबर प्रकाशित की। कर्मचारियों की पीड़ा को सामने रखा। इस खबर के बाद दोनों महकमा संजीदा हो गया। अस्पताल प्रशासन ने कर्मचारियों को मास्क मुहैया करा दिया। इसके साथ ही गुरुवार को सैनेटाइजर भी हर काउंटर पर मुहैया कराने का फैसला किया। 

20 हजार रुपए किए जारी
विश्वविद्यालय प्रशासन ने भी इसको लेकर  संजीदगी दिखाई। बुधवार को खबर प्रकाशित होने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने हैंडवॉश और सैनेटाइजर की खरीद के लिए 20 हजार रुपए जारी किए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें