ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर24 और 28 को 18 घंटे बंद रहेगा गुरुंग तिराहे से एयरपोर्ट रूट

24 और 28 को 18 घंटे बंद रहेगा गुरुंग तिराहे से एयरपोर्ट रूट

नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास के निर्माण को लेकर एनई रेलवे द्वारा 24 और 28 अक्तूबर को प्री-कास्ट ब्लाक डाला जाएगा। दोनों दिन गुरुंग तिराहे से एयरपोर्ट तक भोर में 4 बजे से रात 10 बजे तक वाहनों का...

24 और 28 को 18 घंटे बंद रहेगा गुरुंग तिराहे से एयरपोर्ट रूट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 21 Oct 2018 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास के निर्माण को लेकर एनई रेलवे द्वारा 24 और 28 अक्तूबर को प्री-कास्ट ब्लाक डाला जाएगा। दोनों दिन गुरुंग तिराहे से एयरपोर्ट तक भोर में 4 बजे से रात 10 बजे तक वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा। गोरखपुर से कुशीनगर की तरफ जाने-आने वाले वाहन देवरिया मार्ग से डायवर्ट होकर गुजरेंगे।

नंदानगर क्रासिंग पर एनई रेलवे और पीडब्ल्यूडी द्वारा अंडर पास का निर्माण किया जा रहा है। अभी रेलवे अपने हिस्से का निर्माण कर रहा है। आगामी 24 और 28 अक्तूबर को रेलवे द्वारा प्री कास्ट ब्लाक डाला जायेगा। जिसे देखते हुए गुरुंग तिराहे से लेकर एयरपोर्ट के बीच सुबह 4 बजे से रात 10 बजे तक गाड़ियों का संचलन बंद रहेगा। पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता पंकज सिंह का कहना है कि रेलवे की सूचना पर दो दिन के लिए रास्ते को 18-18 घंटे के लिए ब्लाक किया जायेगा।

जिन गाड़ियों को कुशीनगर से गोरखपुर एयरपोर्ट तक आना है, उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। जो गाड़ियां कुशीनगर से एयरपोर्ट होते हुए गोरखपुर की तरफ आने वाली गाड़ियां कोनी से ही डायवर्ट हो जाएंगी। मार्ग पर संचलन ठप रहने के दौरान सर्वाधिक दिक्कत नंदानगर, कुसम्ही के लोगों को होगी। ऐसे में उन्हें गोरखपुर नंदानगर पुलिस चौकी से मुड़कर दरगहिया से झरना टोला होते हुए कैंट रेलवे स्टेशन क्रासिंग पार कर मुख्य मार्ग पर आ सकते हैं। सहायक अभियंता का कहना है कि रेलवे का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद ही पीडब्ल्यूडी एप्रोच मार्ग का निर्माण करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें